कुत्ते से डरकर भाग रही थी महिला, मालिक ने ही कूदकर काट लिया हाथ

अमेरिका के कैलीफोर्निया (California) में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला को कुत्ते के मालिक ने हाथ पर काट लिया. जिसके कारण उसको हिरासत में ले लिया गया. द ईस्ट बे रीजनल पार्क डिस्ट्रिक्ट पुलिस डिपार्टमेंट ने अपने स्टेटमेंट में ये बताया. गुरुवार को महिला ऑकलैंड रीजनल पार्क में जॉगिंग करने गई थी. वहां एक कुत्ते ने अटैक करने की कोशिश की. महिला ने कुत्ते से बचने की कोशिश की, सबसे पहले उन्होंने दौड़ लगा दी. कुत्ते ने भी महिला का पीछा किया. जिसके बाद पेपर स्प्रे से डिफेक्ट करने की कोशिश की. उसी वक्त कुत्ते का मालिक आ गया और उसके ऊपर चढ़कर उसके हाथों पर काट लिया. 

पुलिस ने बताया- महिला जॉगिंग करने पार्क में गई थी. कुत्ते से बचने के लिए उसने पेपर स्प्रे का इस्तेमाल किया था. लेकिन कुत्ते के मालिक ने महिला को हाथ में काट लिया. कुत्ते के मालिक ने काटने के साथ-साथ उसपर वार भी किया. जिससे महिला को चोटें भी आई हैं. संदिग्ध का नाम अलमा काडवालाडर बताया जा रहा है. जिसकी उम्र 19 साल है. उसे शुक्रवार को डबलिंग के सैंटा रीटा जेल में रखा गया है. 

पुलिस ने कहा- 'महिला को कुत्ते ने नहीं, कुत्ते के मालिक ने काटा है. काटने के अलावा उसने मुक्के और लातें भी मारी हैं. लड़के के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और वो फिलहाल जेल में ही है.' ये खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स की मांग है कि अटैक करने वाले को सख्त से सख्त सजा दी जाए. 

Media