मेरे वकील ने मेरी इच्छा के विपरीत ट्रंप पर किया था मुकदमा : स्टोर्मी

अमेरिकी पॉर्नस्टार स्टोर्मी डेनियल्स ने कहा कि उनके वकील माइकल अवेनाटी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ उनकी इच्छा के विपरीत मानहानि का मुकदमा दाखिल किया था और कुछ बार बिना उनकी सहमति के उनकी ओर से बातें कही थीं। द न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को द डेली बीस्ट को दिए एक बयान में डेनियल्स ने आरोप लगाया कि अवेनाटी ने दानदाताओं से समर्थन लेने वाले लीगल डिफेंस एंड सेफ्टी फंड के बारे में जानकारी देने के उनके अनुरोध को भी लगातार नजरअंदाज किया था।

उन्होंने कहा कि इसी बीच अवेनाटी ने बिना उनकी जानकारी के लोगों से धन जुटाने का एक और अभियान शुरू कर दिया और उनकी ओर से ऐसे आरोप लगाए जो उन्होंने न तो कभी लिखे थे और न ही कहे थे।

स्टोर्मी ने एक बयान में कहा, "मैंने मामले में अभी आगे बढ़ने के लिए कानूनी प्रतिनिधित्व के बारे में फैसला नहीं किया है।"

उन्होंने कहा, "माइकल (अवेनाटी) कई तरीके से एक अच्छे वकील रहे हैं। मेरी आवाज को बुलंद करने और मेरी लड़ाई में आक्रमक रूप से मेरा प्रतिनिधित्व करने के लिए मैं उनकी बहुत आभारी हूं। लेकिन, अन्य मामलों में माइकल ने मेरे साथ उस तरह का सम्मानजनक बर्ताव नहीं किया जिसकी अपेक्षा एक मुवक्किल के लिए वकील से की जाती है।"

स्टोर्मी ने कहा, "मैं माइकल को तकलीफ नहीं पहुंचानी चाहती लेकिन वक्त सीधी बात कहने का है..सच हमेशा से मेरा सबसे अच्छा सहयोगी रहा है।"

--आईएएनएस