'कैसे करें पति का मर्डर' नॉवेल लिखने वाली लेखिका पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार, FB पर लिखा था ये
Friday, 14 September 2018 08:23

  • Print
  • Email

Portland, Oregon: रोमांटिक नॉवेल लिखने वाली लेखिका नैन्सी क्राम्पटन ब्रॉफी (Nancy Crampton-Brophy) को पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 68 वर्षीय नेन्सी ने 63 वर्षीय पति डेनियल ब्रॉफी पर हत्या का आरोप है. 2 जून को डेनियल की हत्या की गई थी. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद फेसबुक के जरिए की थी. उन्होंने पति का शोक संदेश देते हुए लोगों को हत्या की जानकारी दी थी. नैन्सी 'How To Murder Your Husband' नाम से नॉवेल भी लिख चुकी हैं. 

नैन्सी कई रोमांटिक नॉवेलिस्ट नाम से जाना जाता है. क्योंकि वो हमेशा ही रोमांटिक नॉवेल लिखती हैं. उनकी किताबों को काफी पसंद किया जाता है. foxnews की खबर के मुताबिक, उनकी किताबों को अमेजन  में सेल के लिए भी लिस्ट किया गया था. पुलिस ने वारदात के तीन महिला बाद उन्हें गिरफ्तार किया. पुलिस को रिश्तेदारों को उन्होंने कई तरीके से चकमा दिया. उन्होंने फेसबुक पर पति का शोकसंदेश लिखा और पति की मौत को जीवन का सबसे दुखद घटना करार दी.
उनकी शादी 27 साल पहले डेनियल ब्रॉफी से हुई थी. खबरों के मुताबिक, उनकी डेड बॉडी किचन में खून में सनी पाई गई. डेनियल  Oregon Culinary Institute में इंस्ट्रक्टर थे. 2015 में नैन्सी ने 'The Wrong Husband' नाम की नॉवेल भी लिखी थी. जो काफी चर्चा में रही थी. 

 

Media

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.