ट्रैफिक नियम तोड़ते पकड़ी गई तो पुलिसवालों को दिया संबंध बनाने का ऑफर! हुई जेल

रूस की एक मशहूर मॉडल सड़क पर ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करती हुए पकड़ी गई। पकड़ाने के बाद इस मॉडल ने पहले तो पुलिस वालों को डरा कर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की लेकिन जब पुलिस वाले नहीं माने तो इस मॉडल ने उसे पकड़ने वाले दोनों पुलिसवालों को उसके साथ शारीरीक संबंध बनाने का ऑफर कर दिया। लेकिन इन सब पैंतरों को अपनाने के बावजूद अब यह मॉडल पहुंच गई है हवालात।

मॉडल कीरा मेयर (Kira Mayer) पर आरोप है कि मॉस्को में उन्होंने ना सिर्फ ट्रैफिक नियमों को तोड़ा बल्कि एक पुलिस अधिकारी पर उस वक्त हमला भी कर दिया जब गाड़ी की जांच के दौरान इस पुलिस वाले ने उन्हें उनकी मर्सडीज कार से बाहर निकाला। 24 साल की इस मॉडल ने अपने ऊपर लगे कानूनी धाराओं को हटाने के लिए पुलिस वाले को अपने साथ सेक्स का ऑफर भी किया। मौके पर मौजूद दो पुरुष पुलिस अधिकारियों ने कीरा मेयर के इस ऑफर को ठुकरा दिया और उन्हें हिरासत में ले लिया।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान इस मॉडल ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को माना। कीरा मेयर ने कहा कि ‘मैं अपनी गलती के लिए माफी मांगती हूं। जब मैं घबरा जाती हूं तो मैं आपे से बाहर हो जाती हूं। हालांकि अब मैं इससे उबरने की कोशिश कर रही हूं।’ जानकारी के मुताबिक कीरा पर पहले भी ड्राइविंग का प्रतिबंध लग चुका है। इस मामले में कीरा पर पुलिस वालों को पांव से मारने और उन्हें घायल करने की कोशिश करने का आरोप लगा है।

जिस वक्त कीरा को हिरासत में लिया गया उस वक्त पुलिस वालों ने जब उनसे कहा कि वो अब गाड़ी नहीं चला सकती तो कीरा गुस्से से लाल हो गईं। वो पुलिसवालों पर चिल्लाने लगीं और अपने डॉक्यूमेंट पुलिसवालों से छिनने लगीं। इतना ही नहीं वो अपनी गाड़ी लेकर वहां से भागने की फिराक में भी थीं, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकीं। इस मामले में मॉडल को रूस के कम सुरक्षा वाले जेल में 18 महीने की सजा काटनी होगी। आपको बता दें कि कीरा मेयर रूस की मशहूर मॉडल हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। लेकिन जेल की सजा होने के बाद उन्हें अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है।

POPULAR ON IBN7.IN