ईद पर लड़की ने कुछ इस तरह दी मुबारकबाद, लड़के लाइन में लगकर करते रहे इंतजार

UP, Muradabad: भारत में ईद शानदार तरीके से मनाई गई. खुशियों के बीच लोगों ने एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी. ईद के दिन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की लोगों को गले लगकर मुबारकबाद दे रही है. लोग लड़की से लगे लगने के लिए लाइन में लगकर इंतजार करते रहे.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रही लड़की कौन है? कहां की रहने वाली है? इस बात की जानकारी नहीं है. लेकिन सोशल मीडिय पर यूजर्स लड़की की काफी तारीफ कर रहे हैं. पास में खड़ीं लड़की की सहेलियां गिनती करती नजर आ रही हैं.

खबर के मुताबिक ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर का है. लड़की शॉपिंग मॉल के बाहर अजनबियों को गले लगकर मुबारकबाद दे रही हैं. जिस वक्त लड़की मुबारकबाद दे रही थी तो लोग आस-पास आकर खड़े हो गए और वीडियो रिकॉर्ड करने लगे.

लेकिन लड़की बेझिझक लड़कों से गले मिलकर उन्हें बधाई देती दिखी. बढ़ती भीड़ को देख सेक्यूरिटी ने भीड़ हटाई और लड़की अपनी सहेलियों के साथ निकल गई. लोग मूवी देखने के बाद बाहर निकले तो लड़की ने उन्हें गले लगकर ईद की बधाई दी. 22 वर्षीय लड़के ने गले मिलने के बाद कहा- ''हम सभी के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज था. हमें कभी नहीं सोचा था कि मुरादाबाद में अजनबी लड़की ईद पर मुबारकबाद देगी.''

देखें वीडियो-

Media