शादी के दिन ही दुल्‍हन ने किया ब्रेकअप, दोस्‍तों को लेकर हनीमून पर गई

इंग्लैंड के डोरसेट की रहने वाली हैरियट बटलर नाम की महिला ने अपनी शादी वाले दिन ही खुद की शादी तोड़ दी। शादी तोड़ने के बाद वह अपने दोस्तों को लेकर हनीमून पर भी चली गई। दरअसल, हैरियट बटलर और केविन रोजर्स पिछले कई सालों से रिलेशशिप में थे और जल्द ही दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन शादी से ठीक पहले केविन रोजर्स की एक गलती की वजह से उनकी शादी टूट गई और हैरियट बटलर दोस्तों के साथ हनीमून पर निकल गईं। शादी के लिए जिस होटल में हैरियट बटलर और केविन रोजर्स अपने दोस्तों के साथ रुके हुए थे, रोजर्स ने वहां का बिल नहीं जमा कराया था। इस बात से हैरियट काफी खफा हो गई और उन्होंने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया। मेल ऑन संडे के रिपोर्ट के मुताबिक 32 साल की हैरियट ने कहा, ”बात सिर्फ पैसों की नहीं है, रोजर्स ने मुझसे इस बारे में कभी बात ही नहीं कहा और यह जानकर मुझे काफी दुख हुआ और इस वजह से मैं अब उससे कोई संबंध नहीं रखना चाहती।

हैरियट ने 81 हजार रुपए में अपनी शादी के लिए स्पेशल ड्रेस खरीदा था, उस दिन वह उसी ड्रेस में दोस्तों के साथ पार्टी की और फिर वहां से हनीमून पर चली गई। शादी से पहले जिस जगह हैरियट ने अपना हनीमून प्लान किया था, वो वहीं अपने दोस्तों के साथ पहुंच गई। इस बारे में हैरियट ने कहा कि शादी के लिए सभी दोस्त वहीं मौजूद थे। इस वजह से हमने एक साथ पार्टी करने की सोची। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान फोटोग्राफर को भी बुलाया और खूब तस्वीरें भी खिंचाई

वहीं इस बारे में जब रोजर्स से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह हैरियट के इस फैसले से बेहद दुखी हैं। बिजनेस में घाटा होने की वजह से वह होटल का बिल सही समय पर देने में असमर्थ थे। उन्होंने कहा कि हैरियट के इस व्यवहार से मेरा दिल टूट गया है। मैं उससे माफी मांगना चाहता हूं, लेकिन वो मुझसे बात नहीं कर रही और ना ही मेरा फोन उठा रही है। बता दें कि हैरियट और रोजर्स के दो बच्चे भी हैं।

POPULAR ON IBN7.IN