वीडियो: फ्लाइट टेक-ऑफ करते ही टॉयलेट में संबंध बनाने पहुंच गया अजनबी जोड़ा

इंग्लैंड के गैटविक से मेक्सिको के केनकन जा रही वर्जिन अटलांटिक फ्लाइट में एक महिला और एक पुरुष को कथित तौर पर जिस्मानी संबंध बनाते हुए दबोच लिया गया। द सन की खबर के मुताबिक गैटविक से ‘फ्लाइट VS93’ ने जैसे ही टेक-ऑफ किया, अजनबी जोड़ा हवाई जहाज के टॉयलेट में संबंध बनाने पहुंच गया। घटना एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एयरलाइन कंपनी ने इस घटना की पुष्टि की है और ग्राहकों की सुरक्षा और हितों को प्राथमिकता पर रखने का आश्वासन दिया है। एयरलाइन कंपनी ने कहा है कि वह इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगी, जिससे किसी समझौते की गुंजाइश नहीं बचती है। मामला 13 मार्च का है, जब अजनबी जोड़े की करतूत की वजह से फ्लाइट में हंगामा कट गया। अजनबी जोड़े को फ्लाइट के टॉयलेट में जाते हुए एक अन्य यात्री ने देखा था और उसने फ्लाइट अटेंडेंट को इसकी जानकारी दी। रिपोर्ट के मुताबिक तीन फ्लाइट अटेंडेंट्स ने जाकर टॉयलेट का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खुला तो वे अवाक रह गए। अंदर अजनबी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में था। कुछ देर में शख्स टॉयलेट से बाहर आया, वह शर्मिंदा नजर आ रहा था।

फ्लाइट अटेंडेंट ने शख्स को खरीखोटी सुनाईं। फ्लाइट अटेंडेंट के चिल्लाने की आवाज बाकी यात्रियों ने भी सुनी। टॉयलेट में पकड़े गए शख्स ने अपनी सफाई में कहा कि महिला बीमार पड़ गई थी, इसलिए उसकी मदद के लिए वह टॉयलेट में गया था। इस बात पर फ्लाइट अटेंडेंट शख्स पर चीखा- ”तुम लोग साथ में सफर भी नहीं कर रहे हो, फिर तुम यहां कैसे हो?” एक चश्मदीद ने मीडिया को बताया- ”दिन के 12.30 बजे महिला नशे में धुत होकर इधर-अधर डोल रही थी। वह बहुत फ्रेंडली लग रही थी और वह मेरे पास भी बात करने आई। इसके बाद गलियारे के उस तरफ बैठे एक शख्स के पास महिला पहुंच गई, वे किस कर रहे थे।

चश्मदीद ने आगे बताया- ”दोनों 20 से 29 साल की उम्र के बीच के लग रहे थे और फ्लाइट में सवार होने से पहले एकदम अजनबी थे। कुछ ही मिनटों में महिला टॉयलेट में पहुंच गई और शख्स भी उसके पीछे पहुंच गया। सब लोग जानते थे कि क्या हो रहा था क्योंकि महिला आवाज बहुत जोर से आ रही थी। मेक्सिको में जब फ्लाइट ने लैंड किया तो पुलिस आकर अजनबी जोड़े से मिली।

 

Media

POPULAR ON IBN7.IN