कैब में बैठा शराबी तो घर से 300 मील दूर उतरा, चुकाना पड़ा 1 लाख का बिल

कई बार लोगों को चेतावनी दी जाती है कि शराब पीकर ड्राइव न करें, क्योंकि इसके कारण जिंदगी को नुकसान पहुंच सकता है। वहीं, अमेरिका में एक अनोखा ही मामला देखने को मिला जहां एक शराबी को एक लाख रुपए चुकाने पड़े, जबकि वह ड्राइविंग सीट पर बैठा तक नहीं था। इस व्यक्ति ने कैब हायर की थी, जिसका उसे 1,635.93 डॉलर यानी एक 1.6 लाख रुपए चुकाना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कैन्नी बेचमैन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की थी और उसने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी। सुरक्षित घर पहुंचने के लिए कैन्नी ने कैब के लिए उबर को फोन किया।

नशे में धुत्त होने के कारण कैन्नी ने गलत ड्रॉप लोकेशन डाल दी थी, जो उसके घर से 300 मील दूर थी। टीआईएमई की खबर के मुताबिक, बेचमैन ने दोस्तों के साथ वेस्ट वर्जीनिया के मोर्गनटाउन में पार्टी की थी। बेचमैन का घर वेस्ट वर्जीनिया के यूनिवर्सिटी कैंपस में ही है। घर जाने के लिए बेचमैन ने कैब ली तो उसने घर की ड्रॉप लोकेशन न्यू जर्सी स्थित ग्लोसेसटर काउंटी की सिलेक्ट कर दी। बेचमैन का होम टाउन वैसे ग्लोसेसटर काउंटी ही है, लेकिन वह वेस्ट वर्जीनिया में रहता है। इतना ही नहीं, जब वह कैब बुक कर रहा था तो उसने उबर एक्सएल चुन लिया, जिसमें छह सवारी बैठ सकती है।

सफर के दो घंटे बाद जब बेचमैन की आंख खुली तो उसे नहीं पता था कि क्या हो रहा है और ड्राइवर कौन है। जब बेचमैन को पता चला कि वह घर से बहुत दूर निकल आया है तो उसने राइड जारी रखी, क्योंकि वह जानता था कि अगर वह वापस कैंपस गया तो काफी देर हो जाएगी। एनजे एडवांस मीडिया से बातचीत के दौरान बेचमैन ने कहा, “सफर खत्म हुआ तो मैंने देखा कि कितने पैसे हुए हैं। उसे देखकर मेरी प्रतिक्रिया थी ठीक है, लेकिन यह पागलपन है।” वहीं, उबर ने भी इस मामले की पुष्टि की है। उबर का कहना है कि यात्री को अपना पूरा पैसा भरना होगा।