विंटर ओलिंपिक में उप्स मोमेंट का शिकार हुई कंटेस्टेंट, आइस डांस के बीच फट गई ड्रेस

 

साउथ कोरिया के प्योंगयांग में चल रहे विंटर ओलिंपिक 2018 में एक बार फिर से वार्डरोब मालफंक्शन की घटना सामने आई है। इस बार आइस डांस कर रहा फ्रांसीसी जोड़ा इसका शिकार बना है। डांस करते वक्त इस फ्रांसीसी जोड़े की ड्रेस ने धोखा दे दिया, जिस वजह से उन्हें अंक भी गंवाना पड़ गया। इससे पहले विंटर ओलिंपिक्स के पहले ही हफ्ते में साउथ कोरिया की आइस डांसर को वार्डरोब मालफंक्शन की वजह से शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। विंटर ओलिंपिक में लगातार दूसरी बार इस तरह की घटना हुई है। दरअसल, हुआ ये कि फ्रेंच आइस स्केटिंग डांसर गैब्रिएला पापदकिस अपने पार्टनर डांसर के साथ परफॉर्मेंस दे रही थीं। उनका डांस शुरू ही हुआ था कि उनकी ड्रेस के ऊपरी हिस्से में लगा फीता टूट गया और उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। हालांकि, गैब्रिएला इससे घबराई नहीं, बल्कि उन्होंने अपना एक्ट पूरा किया। इस घटना के बाद वो थोड़ी मायूस जरूर दिखीं।

अपने साथ हुए इस वार्डरोब मालफंक्शन पर पापदाकिस ने कहा कि ये बेहद खराब था, ओलिंपिक में ये मेरा सबसे बुरा अनुभव रहा। लेकिन मैंने खुद से ही कहा कि तुम्हें चलते रहना होगा और हमने वह किया भी। इतना सब कुछ होने पर भी हमने अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं, उनके पार्टनर सिजेरोन ने कहा कि ये बहुत ही निराशजनक था कि पोशाक के कारण हमें कुछ अंक गंवाने पड़े।

इसी स्पर्धा में कनाडा की टेसा वर्चू और स्कॉट मोइर ने आइस डांस में नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। वैंकूवर में 2010 में हुए खेलों की चैम्पियन जोड़ी ने 83.67 का स्कोर बनाकर पापादाकिस और गुइलायुम सिजेरोन को पीछे छोड़ा। इन दोनों ने 82.68 के अपने ही पिछले रिकॉर्ड को 1.64 अंकों के अंतर से तोड़ा।

 

 

Media