इमरान खान के तीसरे निकाह पर भड़कीं दूसरी पत्नी रेहम

पाकिस्तान को वर्ल्ड कप दिलाने वाले क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान ने तीसरा निकाह कर लिया है। तीसरे निकाह को लेकर उनकी दूसरी पत्नी ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान ने कहा है कि मैं उनकी पत्नी थीं और वह अपनी आद्यात्मिक गुरु के साथ चक्कर चला रहे थे। बता दें कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष 65 साल के इमरान खान ने रविवार को 40 साल की बुशरा मेनका से शादी रचाई है। यह उनकी तीसरी शादी है। बुशरा एक पीर हैं और वह इमरान खान की आध्यात्मिक गुरु थीं। इमरान उनके पास स्पिरिचुअल थेरपी के लिए जाते थे। वहीं दोनों के बीच इश्क हुआ और बाद में निकाह भी हो गया। ‘द टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में इमरान की दूसरी पत्नी रेहम ने आरोप लगाया कि उनके पूर्व पति इमरान बुशरा को पिछले 3 सालों से जानते हैं और जब रेहम और इमरान दांपत्य जीवन में थे तब भी वह बुशरा से मिलते थे। रेहम ने कहा, ‘इमरान खान बुशरा से पिछले 3 सालों से संपर्क में हैं, जब मैं उनकी पत्नी थी। वह भरोसमंद आदमी नहीं हैं।’

रेहम ने इमरान खान पर झूठा होने का आरोप लगाते हुए मीडिया से ये भी कहा कि इमरान ने बुशरा के साथ 1 जनवरी को निकाह किया है। रेहम ने कहा कि दोनों ने 2 महीने पहले ही निकाह कर लिया था। उन्होंने कहा, ‘मैं जानती हूं कि उन्होंने 1 जनवरी को निकाह कर लिया था और खुलासा बाद में किया। ठीक ऐसा ही उन्होंने मुझसे शादी करने के बाद किया था।’ पाकिस्तान में चुनाव इस साल जुलाई में होने हैं। ऐसे में रेहम के बयान का सियासी असर भी पड़ सकता है।

बता दें कि इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी। जेमिमा के साथ 9 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक ले लिया था। 2015 में टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से इमरान खान ने दूसरी शादी की, लेकिन यह रिश्ता भी सिर्फ 10 महीनों तक ही चल सका।