अमीरों की पार्टी में डांस करने से किया मना तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस को गोलियों से भून दिया

मशहूर पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर सुमबुल खान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. क्योंकि उसने अमीरों की पार्टी में डांस करने से मना कर दिया था. यह घटना पाकिस्तान के मर्दन शहर में हुई. independent की खबर के मुताबिक, सुमबुल को एक प्राइवेट पार्टी में परफॉर्म करने के लिए इनवाइट किया गया था. लेकिन उन्होंने परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी गई. आइए जानते हैं क्या है पूरी घटना...

घर में घुसकर किया हमला
उन्होंने पार्टी में परफॉर्म करने से मना कर दिया तो गुस्से में आकर उन्हें जबरदस्ती ले जाने के लिए आरोपी उनके घर में घुस गए. सुमबुल ने भागने की कोशिश की तो गोली मार दी गई. उनको 1 या दो नहीं बल्कि कई बार गोलियां मारी गईं, जिससे उसी वक्त उनकी मौत हो गई. एक आरोपी का नाम नईम खट्टर बताया जा रहा है जो पूर्व पुलिस ऑफिसर है. उसे हिरासत में ले लिया गया है. वहीं दो लोग वहां से भागने में सफल रहे. पुलिस ऑफिस सईद खान ने ये जानकारी दी और बताया कि पुलिस उनकी खोज कर रही है. 

 
 

 

sumbul khan


पाकिस्तान में मच रहा हंगामा
पाकिस्तान में पिछले कुछ सालों में कई महिला आर्टिस्ट पर हमले किए जा चुके हैं. कुछ दिनों पहले लाहौर में डांसर किसमत बैग की हत्या की गई थी. उन्हें 11 बार गोलियां मारी गईं जब वो परफॉर्म करके वापस घर लौट रही थीं. सुमबुल की हत्या के बाद पाकिस्तान में काफी आक्रोश है. मशहूर फैशन डिजाइनल माहीन खान ने लोगों से अपील की है कि लोग अपने घर से बाहर निकलें और उनका साथ दें. 

कौन हैं सुमबुल खान
सुमबुल इकबाल खान का जन्म 30 अगस्त 1992 को पाकिस्तान के कराची में हुआ. 25 वर्षीय सुमबुल पुश्तों भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग किया करती थीं. उन्होंने 'मेरे ख्वाब रेजा रेजा', 'बुरी औरत', 'दिल-ए-एबद', 'राजू रॉकेट' जैसे मशहूर टीवी सिरियल में काम किया है. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं. उनको पाकिस्तान का उभरता हुआ चेहरा माना जाता था.