Print this page

लड़की को निर्वस्त्र घुमाने के मुख्य आरोपी ने किया समर्पण
Saturday, 16 November 2019 18:36

डेरा इस्माइल खान: डेरा की लड़की को निर्वस्त्र कर घुमाने के चर्चित मामले के मुख्य आरोपी ने दो साल बाद यहां पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पाकिस्तानी मीडिया ने यह जानकारी दी। डॉन न्यूज ने अधिकारियों के हवाले से कहा कि कथित आरोपी सजवाल ने जिला पुलिस अधिकारी दिलावर खान बंगश के कार्यालय में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। अक्टूबर, 2017 में एक लड़की को नग्न कर सड़क पर घुमाने के मामले में सजवाल को आरोपी बनाया गया था।

पुलिस ने इस मामले में दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया था, लेकिन सजवाल भागने में कामयाब रहा था। उसे वांछित आरोपी घोषित करने के बाद पुलिस ने इस मामले में उसे गिरफ्तार करने के लिए डेरा इस्माइल खान, कराची और पंजाब प्रांत के अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की थी।

मामले की हालिया सुनवाई में पेशावर स्थित हाईकोर्ट ने मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर नाराजगी जताई और इलाके के पुलिस उपमहानिरीक्षक और जिला पुलिस अधिकारी को तलब किया।

डॉन न्यूज के अनुसार, न्यायाधीश इकरामुल्ला खान और मुसरत हिलाली की पीठ ने अगली सुनवाई के लिए 20 नवंबर की तारीख तय करते हुए निर्देश दिया था कि दोनों पुलिस अधिकारी व्यक्तिगत रूप से अदालत में पेश हों और बताएं कि मुख्य आरोपी को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है।

--आईएएनएस