Print this page

न्यूड वीडियो वायरल होने के बाद रबी पीरजादा छोड़ेंगी मनोरंजन उद्योग
Monday, 04 November 2019 18:45

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी गायिका रबी पीरजादा ने अपने विवादित वीडियो को लेकर पैदा हुए विवादों के बीच मनोरंजन उद्योग (एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री) छोड़ने का फैसला किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैं रबी पीरजादा। मैंने मनोरंजन उद्योग से खुद को दूर करने का फैसला किया है। अल्लाह मेरे पापों को क्षमा करें और मेरे प्रति दूसरों के दिलों को नरम कर दें।"

गायिका ने द एक्सप्रेस ट्रिब्यून से बात करते हुए मनोरंजन उद्योग छोड़ने के निर्णय की पुष्टि भी की है।

बीते हफ्ते रबी का एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वो टॉपलेस अवस्था में डांस करती दिख रही थीं। इसके बाद पाकिस्तान में उनकी जमकर आलोचना हुई और साथ ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था। इसी वजह से शुक्रवार को उनका नाम पाकिस्तान में ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगा था। इस विवाद के बाद ही पीरजादा ने शोबिज छोड़ने का फैसला ले लिया।

कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तानी पॉप सिंगर पीरजादा ने कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी दी थी। उस दौरान उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उसे आत्मघाती जैकेट पहने हुए देखा गया। इसके कैप्शन में उसने लिखा, "हैश टैग मोदी हिटलर मैं बस यह चाहती हूं। हैश टैग कश्मीर की बेटी।"

पिछले महीने ही पीरजादा ने कुछ सांपों और मगरमच्छों के साथ अपनी 15 सेकेंड की एक क्लिप ट्विटर पर पोस्ट की थी, जिसमें उसने कश्मीर को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर उन्हें छोड़ने की धमकी दी थी।

इसके बाद पाकिस्तान पंजाब प्रांत के वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एंड पार्क्‍स विभाग ने जंगली जानवरों को पालतू जानवर के रूप में रखकर वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन करने के लिए पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी और लाहौर की एक अदालत ने उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था।

--आईएएनएस