स्कूल में घुसे बदमाशों ने किसान को मारी गोली
Friday, 03 May 2013 08:44

  • Print
  • Email

इटौंजा इलाके में मंगलवार की देर रात ग्रामीणों से घिरे बदमाशों ने एक किसान को गोली मार कर घायल कर दिया। गोली किसान के पेट में लगी है और उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (22:03) 

ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोच लिया, जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा। ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश की धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

एसपी ग्रामीण सौमित्र यादव ने बताया कि इटौंजा के बीबीपुर गांव निवासी 42 वर्षीय किसान विजय कुमार मौर्य मंगलवार की रात घर के बाहर सो रहा था। इसी बीच विजय को घर से पास बने उच्च माध्यामिक विद्यालय में कुछ लोगों के मौजूद होने की आहट लगी।

विजय कुमार ने खबर ग्राम प्रधान और अन्य लोगों को दी। विजय कुमार की बात सुनकर ग्रामीणों ने विद्यालय को घेरना शुरू कर दिया।

खुद को फंसता देख स्कूल में घुसे बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें विजय कुमार को एक गोली लग गयी। बदमाशों की फायरिंग से ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। आपाधापी के बीच एक बदमाश वहां से भागने में सफल रहा।

ग्रामीणों ने किसी तरह स्कूल के अंदर मौजूद एक बदमाश को धर लिया। सूचना मिलते ही इटौंजा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आनन-फानन में घायल किसान विजय कुमार को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश की जमकर धुनाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम उन्नाव निवासी प्रदीप बताया।

घायल किसान विजय कुमार की हालत अब खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss