Print this page

राममंदिर निर्माण से हिंदू समाज की सदियों पुरानी चाह पूरी हो रही : ऋतंभरा
Monday, 29 June 2020 17:08

लखनऊ: अयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस मामले अपना बयान दर्ज कराने आरोपित साध्वी ऋतंभरा सोमवार को सीबीआई की विशेष अदालत पहुंची हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि अभी मामले में कुछ नहीं कहना जो पूछा जाएगा वह बता दूंगी। राममंदिर के निर्णय पर उन्होंने कहा हिंदू समाज की सदियों पुरानी चाह पूरी हो रही है। ऋतंभरा यहां अपना बयान दर्ज कराने पहुंची हैं। उन्होंने कहा, "अयोध्या में रामलला विराजमान होंगे और भव्य मंदिर बनेगा। हिन्दू समाज की सदियों पुरानी चाह पूरी हो रही है। वहां रामलला विराजमान होंगे। जन-जन के अंदर प्रभु रामजी के आदर्शो की स्थापान होगी। यह साधन और यही सिद्घी है।"

उन्होंने कहा, "यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है, इसलिए बहुत कुछ नहीं कह सकती है। लोगों को इस बात पर भी ध्यान देना चाहिए कि सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ कर दिया है। बहुत जल्दी भव्य मंदिर का निर्माण होगा।"

गौरतलब है कि अयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस मामले में साध्वी ऋतंभरा सहित कई लोगों की पेशी होनी है। बीते शुक्रवार को आरोपित पवन पांडेय का बयान दर्ज होना था। लेकिन वह नहीं पहुंचे। उनके वकील ने न्यायालय में बीमारी को लेकर प्रार्थना पत्र दिया था। लिहाजा उनके वकील ने बताया कि बुखार आने के चलते पवन पांडेय कोर्ट में उपस्थित नहीं हो सके।

--आईएएनएस