दुश्मनों को मात देकर भारत का सम्मान बढ़ा रही मोदी सरकार : योगी
Saturday, 04 May 2019 09:00

  • Print
  • Email

बांदा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बबेरू कस्बे में जे.पी. शर्मा इंटर कॉलेज के मैदान में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधत करते हुए कहा कि मोदी सरकार दुश्मनों को मात देकर देश का सम्मान बढ़ा रही है।

योगी ने कहा, "आपने सुना होगा कि मोस्ट वांटेड आतंकवादी मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया है। इसका मतलब उसकी जहां भी संपत्ति है, वह जब्त होगी। उसके संगठन को कोई चंदा नहीं मिलेगा और न ही वह दुनिया में यात्रा कर सकेगा। ओसामा की तरह अजहर की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। मोदी सरकार देश के दुश्मनों को मात देकर भारत का सम्मान बढ़ा रही है।"

उन्होंने कहा, "जो लोग एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखना चाहते थे, वे मिलकर मोदी को रोकना चाहते हैं। क्योंकि अगर नहीं रोका तो उनके अस्तित्व का संकट खड़ा होगा।"

विकास कार्यो के बारे में योगी ने कहा, "बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे दिल्ली और लखनऊ से जुड़ेगा, डिफेंस कॉरिडोर के माध्यम से नौजवानों का पलायन रोकेंगे। इसे सबसे विकसित क्षेत्र बनाएंगे।"

बुंदेलखंड में पेयजल संकट पर योगी ने कहा, "नौ हजार करोड़ रुपये सरकार ने स्वीकृत कर दिया है। अगले तीन साल में गांव-गांव पाईप से पानी पहुंचेगा। इसके लिए तीन हजार करोड़ रुपये दे दिया गया है। आप कांग्रेस, बसपा और सपा वालों से पूछना कि बुंदेलखंड में पानी की समस्या क्यों नहीं दूर हुई?"

मुख्यमंत्री ने कहा, "बुंदेलखंड को अन्ना (आवारा मवेशी) प्रथा से मुक्ति दिलाने के लिए गौशालाओं का निर्माण कराया जा रहा है। गौ माता को कसाइयों के हाथ कटने नहीं देंगे और आपकी फसलें बर्बाद नहीं होने देंगे।"

योगी ने कहा, "सुरक्षा की गारंटी हमारी सरकार की है। हमने पहले ही कह दिया था कि हमारी जनता की ओर कोई टेढ़ी नजर से देखेगा तो उसका राम नाम सत्य तय है। अपराधियों को हमने कहा कि उनकी जगह जेल है या फिर 'राम नाम सत्य' की यात्रा। बहुत निपट गए हैं, जो बचे हैं, वह भी निपट जाएंगे।"

योगी ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर हमला करते हुए कहा, "लखनऊ, फैजाबाद, गोरखपुर पर हमला करने वालों के मुकदमा वापस लेने का काम सपा ने किया है। आपको आतंकवाद पालने वाली सरकार चाहिए या सत्यानाश करने वाली सरकार?"

प्रियंका गांधी के एक वायरल वीडियो को लेकर उन्होंने कहा, "राहुल या प्रियंका यहां आएं तो पूछना कि बच्चों को संस्कार मिलना चाहिए कि गाली सिखानी चाहिए।"

-- आईएएनएस

 

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.