मसूद नाम के आगे 'जी' लगाने वालों के घर शोक की लहर : योगी
Friday, 03 May 2019 16:19

  • Print
  • Email

रायबरेली/फतेहपुर/बांदा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि मसूद के वैश्विक आतंकी घोषित होने से आतंकियों के नाम के आगे जी लगाने वालों के घर में शोक की लहर है।

योगी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ युवाओं को बेरोजगार कर पलायन करने को मजबूर किया। मसूद अजहर के वैश्विक आतंकवादी घोषित होने से एक बात फिर से साबित हो गई है कि मोदी है तो मुमकिन है। मसूद के नाम के आगे जी लगाने वालों के घर में शोक की लहर है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कभी देश में प्राकृतिक आपदा आती है तो क्या आपने राहुल गांधी को किसी की सहायता करते हुए देखा है? कांग्रेस के पास देश के विकास के लिए कोई विजन नहीं है, न ही कभी देश का विकास इनके लिए मुद्दा रहा है। आप सभी इस शाही परिवार के बारे में कांग्रेस से पूछिए कि इन्होंने 55 सालों में क्या किया है।

उन्होंने कहा कि एक परिवार ने पूरे देश को अपनी सल्तनत मान लिया था, लेकिन यहां के लोगों के लिए कुछ नहीं किया। कांग्रेस के कुशासन को एक ओर रख लें और मोदी के 5 साल को दूसरी तरफ तो कांग्रेस कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं है।

योगी ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में कांग्रेस की अराजकता से मुक्ति मिलेगी, भ्रष्टाचार से मुक्ति मिलेगी, जोकि सरकार ने करके दिखाया।

उन्होंने कहा कि आवास, रसोई गैस मिलना, शौचालय इतनी ज्यादा संख्या में मिलना सामान्य बात नहीं है। पूरे देश में एक ही आवाज है और यही तमन्ना है कि एक बार फिर मोदी सरकार।

मुख्यमंत्री ने कहा, "बुंदेलखंड की सबसे बड़ी समस्या अन्ना प्रथा के खिलाफ सरकार ने काम शुरू कर दिया है। सपा-बसपा द्वारा कब्जाई गई जमीनों को खाली करवाने का काम तेजी से हो रहा है। विकास की हर योजना को हमने बिना भेदभाव लोगों तक पहुंचाने का काम किया।"

उन्होंने कहा, "जो कार्य वर्षो पहले हो जाने चाहिए थे, अब हो रहे हैं। कांग्रेस ने यहां सबसे ज्यादा समय तक शासन किया, लेकिन विकास का कार्य नहीं हुआ। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे और डिफेंस कॉरिडोर, दोनों ऐसे प्रोजेक्ट हैं, जिसके माध्यम से हम यहां के युवाओं का पलायन रोकेंगे।"

योगी ने कहा, "जितने भी भ्रष्टाचारी थे, लूट-खसोट करने वाले थे, वे डर गए हैं। वे जानते हैं कि अगर फिर से एक बार मोदी जी प्रधानमंत्री बन गए तो उनके अस्तित्व पर खतरा आ जाएगा।"

--आईएएनएस

 

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.