Print this page

बिग बॉस: गिरी हुई हरकतों और ज्यादा नाटकीयता वाला घर
Saturday, 14 November 2020 11:30

मुंबई: रियलिटी शोआम तौर पर नाटकियता वाले होते हैं। बिग बॉस के भी हर सीजन में ऐसा रहा है लेकिन इसका स्तर गिरता जा रहा है। डॉली बिंद्रा ने लाइव टीवी पर स्वामी ओम की यूरिन के साथ की गई घृणित हरकतों के बारे में बताया था। टीआरपी के लिए अब बिग बॉस के घरवालों का व्यवहार बद से बदतर होता जा रहा है। आईएएनएस उन घृणित घटनाओं के बारे में बता रहा है जो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में हुईं।

- 10वें सीजन में स्व-घोषित भगवान स्वामी ओम ने एक टास्क के दौरान प्रतियोगी बानी जे और रोहन मेहरा पर अपना यूरिन (मूत्र) फेंक दिया था। बिग बॉस ने इस कृत्य के लिए उन्हें हटा दिया था।

- छठवें सीजन में इमाम सिद्दीकी ने अश्का गोराडिया को पछाड़ने के लिए सारे कपड़े उतार कर स्किन कलर के बॉडी सूट में आ गए थे और केवल अंडरगारमेंट पहना था लेकिन बाद में वह भी निकाल दिया था। इसके बाद उन्हें घर से बाहर कर दिया था।

- टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट को ऋषभ सिन्हा ने 3 घंटे तक काम करने पर मजबूर किया तो उन्होंन ऋषभ के भोजन और पानी में थूक दिया था।

- नए सीजन में डेविल्स बनाम एंजल्स के एक टास्क के दौरान एजाज खान ने जान कुमार सानू से टॉयलेट कटोरे में हाथ डालने और फिर उस गीले हाथ को अपने पूरे शरीर पर लगाने के लिए कहा था। टास्क जीतने के लिए जान ने ऐसा किया भी था।

- सातवें सीजन में कुशाल को उनके प्रतिद्वंदियों ने कुत्ते के कटोरे से पानी पीने के लिए कहा और उन्होंने तुरंत ऐसा किया।

- आठवें सीजन में अली कुली मिर्जा ने गौतम गुलाटी को किस करने की इच्छा जताई थी।

- चौथे सीजन की डॉली बिंद्रा शो के इतिहास की सबसे विवादास्पद प्रतियोगियों में से एक रही हैं। उन्होंने एक बार अचानक चक्कर आने की शिकायत की और असामान्य व्यवहार करना शुरू कर दिया, जैसे उनके अंदर भूत आ गया हो। बाद में यह पता चलने पर कि वह नाटक कर रहीं थीं उनकी लोकप्रियता में खासी कमी आई थी।

--आईएएनएस

एसडीजे/जेएनएस