बिग बॉस के घर में रहने के बाद इसे टीवी पर देखना मुश्किल: दिगांगना सूर्यवंशी
Thursday, 22 October 2020 12:07

  • Print
  • Email

मुंबई: अभिनेत्री और बिग बॉस 9 की प्रतिभागी दिगांगना सूर्यवंशी का कहना है कि लोकप्रिय रियलिटी टेलीविजन शो के घर से बाहर निकलने के बाद इसे देखना मुश्किल हो सकता है। वह कहती हैं कि वह बिग बॉस के 14 वें सीजन को नियमितता से नहीं देख रही हैं लेकिन वह उन प्रतियोगियों को पसंद करती हैं, जो टेलीविजन इंडस्ट्री से हैं। दिगांगना ने कहा, "मैं उस घर में रह चुकी हूं और ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि एक बार जब आप उस घर में रहने के बाद बाहर आते हैं तो उस शो को देखना बहुत मुश्किल हो जाता है। मैं अक्सर इसे शनिवार और रविवार को (शो होस्ट) सलमान (खान) सर के कारण देखती हूं क्योंकि मुझे उन्हें टेलीविजन पर देखने में मजा आता है। 'बिग बॉस' के बारे में एक दिलचस्प बात यह है कि आप इसे फॉलो करते हैं या नहीं इससे फर्क नहीं पड़ता लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी व्यापक चर्चा होती है, इसलिए आप हमेशा अपडेट रहते हैं।"

टीवी स्टार दिगांगना से जब इस सीजन के उनके पसंदीदा प्रतिभागी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "शो के मौजूदा सीजन में टेलीविजन इंडस्ट्री से बहुत सारे जाने-पहचाने चेहरे हैं। मैं शो को फॉलो नहीं कर रही हूं, लेकिन मैं सभी प्रतिभागी विशेषकर टेलीविजन इंडस्ट्री के प्रतिभागियों को पसंद करती हूं।"

अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने कहा, "मैं एक हिंदी फिल्म और कुछ अन्य चीजें कर रही हूं। हम जल्द ही उनके बारे में औपचारिक घोषणा करेंगे।"

दिगांगना अब तेलुगु स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म सीटीमार में टोटमपुडी गोपीचंद और तमन्ना भाटिया के साथ नजर आएंगी।

--आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.