'कहने को हमसफर हैं3' : क्या रोहित कर लेंगे अमायरा से शादी?
Monday, 29 June 2020 15:07

  • Print
  • Email

मुंबई: ऑल्ट बालाजी और जी5 के लोकप्रिय शो 'कहने को हमसफर हैं' के तीसरे सीजन को 6 जून इन दोनों ही लोकप्रिय स्ट्रीमिंग ऐप पर लॉन्च किया गया था। शो के निर्माता अब तक 10 एपिसोड लॉन्च कर चुके हैं, वही दर्शक विशेष रूप से 1 जुलाई को शो के फाइनल एपिसोड को देखने के लिए बेताब हैं। अब तक की कहानी में शो के मुख्य पात्रों के संबंधित ग्राफ को खूबसूरती से दिखाया गया है, चाहे वह रोहित (रोनित रॉय), अनन्या (मोना सिंह), या पूनम (गुरदीप कोहली) कोई भी हो। नतीजतन, प्रशंसक अब यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि फिनाले एपिसोड में उनके साथ क्या होने वाला है! दमदार ट्विस्ट और टर्न्‍स ने दर्शकों के बीच उत्सुकता के स्तर को निश्चित रूप से बढ़ा दिया है। ऑल्ट बालाजी और जी5 के सोशल मीडिया हैंडल पर प्रशंसकों द्वारा कहानी को मनपसंदीदा अंत देने के सुझाव के साथ होड़ लगी हुई है।

शो के नवीनतम सीजन में अमायरा नामक एक नए और दिलचस्प किरदार को पेश किया गया है जिसे अभिनेत्री अदिति वासुदेव ने आत्मविश्वास के साथ निभाया है। जबकि कुछ लोग मानते हैं कि अमायरा प्यार के नाम पर रोहित को बर्बाद करने के लिए तैयार है, जो उनकी पहले से ही परेशान जिन्दगी को अधिक निराशाजनक बना देगी, वही कुछ को यह भी लगता है कि अमायरा ही उनके जीवन को फिर से सामान्य स्थिति में ला सकती है।

अब तक जो हमने देखा है, उसके अनुसार, अमायरा ने रोहित को अपनी तरफ आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, इस हद तक कि कुछ लोगों ने अभी से अनुमान लगाना शुरू कर दिया हैं कि रोहित अंतत: अनन्या को तलाक दे कर, अमायरा से शादी कर लेगा।

अपनी राजनेता मां मृणालिनी (शेरोन प्रभाकर) के मजबूत समर्थन के साथ, क्या अमायरा का रोहित से शादी करने का सपना जल्द पूरा होगा? क्या आपको लगता है कि रोहित जल्द अमायरा से शादी कर लेंगे?

इन सवालों के जवाब 1 जुलाई को प्रसारित होने वाले शो के अंतिम एपिसोड में मिल जाएगा।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss