भारतीय बाजार में आ रहा है शियोमी का एक और दमदार स्मार्टफोन

अपने स्टाइलिश और अफोर्डेबल प्राइस डिवाइसेज के लिए जानी जाने वाली कंपनी शियोमी जल्द ही एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. हाल ही में कंपनी ने भारत में अपनी नई Mi TV4A सीरीज़ पेश की जिसमें 32 इंच और 43 इंच टीवीसेट्स लॉन्च किए गए. इस इवेंट की शियोमी ने 14 मार्च को नया स्मार्टफोन लॉन्च करने का संकेत दिया है.

शियोमी इंडिया के ग्लोबल वीपी और मैनेजिंग डॉयरेक्टर मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर कहा कि हम जल्द ही एक स्लिम, स्लीक और कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन लॉन्च करेने वाले हैं, जो एक 'सुपर पावरहाउस' भी होगा. ट्वीट की गई इमेज को देखें तो इसका लुक और डिज़ाइन रेडमी 5 जैसा लग रहा है, जिसे कंपनी चीन में लॉन्च कर चुकी है.

फीचर्स पर नजर डालें तो रेडमी 5 एंड्रॉयड नूगा बेस्ड MIUI 9 पर काम करने वाला हैंडसेट है. जिसे 5.7 इंच HD+ डिस्प्ले से लैस किया गया है. जिसका एस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. फोन की स्मूथ प्रोसेसिंग के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है.

स्टोरेज की बात करें तो चीन के बाजारों में इसे 16GB और 32GB ऑप्शन में उतारा गया है जिसमें 2GB, 3GB और 4GB तीन वेरिएंट शामिल हैं. बता दें कि हाल ही में शियोमी ने रेडमी नोट 5 नोट 5 प्रो लॉन्च किया था.

POPULAR ON IBN7.IN