Facebook जल्द देगा नई सौगात, अपनी आवाज में कर पाएंगे Status अपडेट

सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक जल्द ही भारतीय यूजर्स को एक नया तोहफा दे सकती है. फेसबुक इन दिनों अपने नए फीचर ऐड वॉयस क्लिप की टेस्टिंग कर रहा है. भारत में भी कुछ यूजर्स को टेस्टिंग के दौरान ये विकल्प मिला है. इस विकल्प के जरिए फेसबुक यूजर्स अपनी आवाज में भी स्टेटस अपडेट कर पाएंगे.

 

फेसबुक ने उम्मीद जताई है कि इस फीचर की वजह से लोग अपने बातों को ज्यादा से ज्यादा फेसबुक पर शेयर कर पाएंगे. फेसबुक की ओर से कहा गया है कि इंटरनेशनल लेवल पर ये फीचर अपनी आवाज में ही लोगों को बात कहने का मौका देगा.

 

फेसबुक के अधिकारी ने कहा, ''हम हमेशा से ही लोग ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों और परिवार से जुड़ पाएं इसपर काम कर रहे हैं. वॉयस क्लिप लोगों को अपनी बात कहने का एक नया विकल्प देगा.'' हालांकि अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि फेसबुक का ये फीचर कब से लोगों को मिलना शुरू होगा.

 

फेसबुक पिछले काफी वक्त से ही कई बड़े बदलाव कर रही है. हाल ही में न्यूज फीड में दोस्तों को ज्यादा महत्व देने के लिए फेसबुक ने न्यूज प्लेटफॉर्मस की खबरों को दिखाना कम कर दिया था. इस अलावा कई जगह पर फेसबुक ने उन फीचर्स की टेस्टिंग भी शुरू की है जहां लोकल खबरों को ज्यादा प्रोमोट किया जा रहा है.

 

POPULAR ON IBN7.IN