रिलायंस Jio हैप्पी न्यू ईयर ऑफर: 1 जीबी खत्म होने के बाद भी कर सकेंगे 4G डेटा का यूज

रिलायंस जियो अपने हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत आने वाले ग्राहकों के लिए दो इंटरनेट पैक लेकर आया है। जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर 1 जनवरी से लागू हो गया है। हैप्पी न्यू ईयर पैक के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड फोन कॉल और एसएमएस ऑफर मिलता है। जबकि डेटा लिमिट एक जीबी 4जी डेटा है। इसके बाद ग्राहकों को 2जी स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलता है। यह ऑफर 31 मार्च तक के लिए है। नए डेटा बूस्टर के तहत आपको दो पैक 51 और 301 रुपए है। 51 रुपए में 1 जीबी डेटा और 301 रुपए में 6जीबी 4जी डेटा मिलेगा। इस ऑफर को रिलायंस के माई जियो ऐप के जरिए लिया जा सकता है और इसको लेकर हाईस्पीड 4जी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे। इस तरीके से आप माई जियो ऐप के तहत इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

1 जीबी खत्म होने के बाद ऐसे यूज करे बूस्टर पैक

सबसे पहले आपको अपने फोन पर माई जियो ऐप ओपन करना होगा। इसके बाद आपको लॉगइन करना होगा। अगर आपने पहले माई जियो इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको रजिस्टर करना होगा। इसके लिए यूजर नेम आपका फोन नंबर होगा। इसके बाद आपको जियो ऐप की लिस्ट दिखाई देगी। जिसमें मायजियो ऐप को खोलें। यूसेज और डेटा पर टैप करें और इसके बाद चेक करे की आपकी 1 जीबी की लिमिट खत्म हो गई है या नहीं। अगर आपकी लिमिट 1 जीबी से ज्यादा हो गई है तो बैक बटन को क्लिक करें और मेन स्क्रीन में आए। इसके बाद रिचार्ज पर क्लिक करके बूस्टर ऑप्शन को चुनें। आपको दोनों में से जो भी प्लान चाहिए आप वो चुन सकते हैं। इसके बाद पेमेंट के विकल्प पर जाए और जियो मनी या फिर क्रेडिट, डेबिट या नेट बैंकिंग के जरिए अपना पेमेंट करें। रिचार्ज होने के बाद आप फास्ट स्पीड में इंटरनेट का मजा उठा सकेंगे।

गौरतलब है कि रिलांयस जियो का वेलकम ऑफर 31 दिसंबर को खत्म हो गया था। इस ऑफर के तहत आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और मैसेज के साथ रोजाना 4 जीबी डेटा 4 जी स्पीड से मिलता था। 4 दिसंबर को रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी ने घोषणा की थी कि पहले से जियो वेलकम ऑफर यूज कर रहे ग्राहक भी एक जनवरी से हैप्पी न्यू ईयर ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।

POPULAR ON IBN7.IN