सैमसंग करेगा एस पेन के साथ गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 को लॉन्च
Monday, 23 November 2020 13:58

  • Print
  • Email

सोल: सैमसंग की तरफ से अगले साल जून के महीने में एस पेन सपोर्ट के साथ गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 नामक एक नए फोल्डेबल फोन को लॉन्च किया जाएगा और साथ में यह भी खबर आ रही है कि दक्षिण कोरिया की यह तकनीकी कंपनी गैलेक्सी नोट लाइनअप को अब रोक दे। सोमवार को मीडिया रिपोर्ट में इसकी सूचना मिली है।

दक्षिण कोरियाई प्रकाशन अजू न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने पुष्टि की है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 फोल्डेबल फोन को जून, 2021 में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि सैमसंग की तरफ से अगले साल गैलेक्सी नोट सीरीज को बंद कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट में जिक्र किया गया, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 को एक प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में विकसित किया गया है, जिसमें सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स से बेहतर तकनीकों को शामिल किया गया है जैसे कि एस पेन (इलेक्ट्रॉनिक पेन) और यूडीसी (अंडर डिस्प्ले कैमरा)।

यूडीसी एक ऐसी तकनीक है, जिसकी मदद से कैमरा होल के बिना भी ओएलईडी स्क्रीन के नीचे कैमरे को रखकर तस्वीरें खींची जा सकती है।

इससे पहले की रपटों में यह भी दावा किया गया है कि सैमसंग की योजना एस पेन सपोर्ट के साथ गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा के नाम से अपने अगले फ्लैगशिप को लॉन्च करने की है, लेकिन इसमें एस पेन को फोन के साथ शामिल नहीं किया जाएगा।

एस 21 के तीन मॉडल होने की बात कही जा रही है - स्टैनडर्ड, प्लस और अल्ट्रा।

सैमसंग की तरफ से इसे जनवरी, 2021 में लॉन्च किए जाने की संभावना है, जिसकी बिक्री फरवरी से शुरू होगी।

--आईएएनएस

एएसएन-एसकेपी

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss