Print this page

टेक्नो ने स्पार्क 5 प्रो को डॉट-इन डिस्प्ले, 5 कैमरों के साथ लॉन्च किया
Monday, 13 July 2020 15:59

नई दिल्ली: ट्रांसन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने सोमवार को 6.6 इंच के डिस्प्ले और कुल पांच कैमरों के साथ स्पार्क 5 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसकी कीमत 10,499 रुपये है। इस फोन का एचडी प्लस डॉट-इन डिस्प्ले, 90.2 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशो और 20: 9 आस्पेक्ट रेशो पर फिल्म देखने और गेमिंग के लिए नए स्पार्क में जोड़ा गया है।

स्पार्क 5 प्रो पर क्वाड रियर कैमरा (16एमपी प्लस 2 प्लस 2 प्लस एआई लेंस) एफ1.8 अपर्चर के साथ 16एमपी का प्राइमरी एआई कैमरा, 2एमपी का 120-डिग्री अल्ट्रा-वाइड लेंस और वाइड फ्रेम को कैप्चर करने के लिए मैक्रो लेंस के साथ है। इसके अलावा 4सेंटीमीटर एक्स्ट्रीम क्लोज-अप शॉट के लिए एक 2एमपी डेप्थ लेंस भी है।

यह उपयोगकर्ताओं को फोटोग्राफी का पूरा आनंद लेने के लिए फ्रंट और रियर दोनों कैमरों पर एआर मोड का भी उपयोग करने की अनुमति देता है।

सेल्फी के दीवानों के लिए फ्रंट में डुअल फ्रंट फ्लैश के साथ 8एमपी एआई डॉट इन सेल्फी कैमरा है।

नाइट या लो लाइट फोटो को एफ1.8 बड़े अपर्चर और रियर कैमरा में क्वाड फ्लैश और सेल्फी कैमरे में डुअल फ्लैश के साथ डिजाइन किया गया है।

एक बार पूरी तरह से चार्ज हो जाने के बाद टेक्नो स्पार्क 5 प्रो की 5000एमएएच की बैटरी पूरे दिन चलेगी। इसमें व्यक्ति 17 घंटे तक वीडियो देख सकता है, 115 घंटे तक संगीत का आनंद ले सकता है, 13 घंटे गेम खेल सकता है, 18 घंटे तक वेब ब्राउज कर सकता है। इसके अलावा 31 घंटे तक कॉल कर सकता है। कंपनी ने इसमें 480 घंटे के स्टैंडबाय समय का दावा किया है।

फोन में एआई पॉवर सेविंग, सेफ चार्ज जैसे अन्य एआई फीचर्स हैं, जो ओवरचार्जिग से बचने के लिए फोन को पूरी तरह चार्ज करने पर अपने आप पॉवर से डिस्कनेक्ट कर देता है।

स्पार्क 5 प्रो में तीन कलर वैरिएंट- सीबेड ब्लू, स्पार्क ऑरेंज और आइस जेडाइट हैं।

टेक्नो ने कहा है कि यह फोन भारत में 35 हजार से अधिक रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है।

--आईएएनएस