लेनोवो ने लैपटॉप खरीदारों के लिए मुफ्त सेवा 'पीसी पाल' लॉन्च की
Thursday, 28 May 2020 21:33

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: लेनोवो ने गुरुवार को उपभोक्ताओं को उनकी जीवनशैली की जरूरतों के आधार पर सही डिवाइस खोजने में मदद करने के लिए पीसी पाल नामक एक मुफ्त सेवा शुरू की। कंपनी के अनुसार, यह सेवा (सर्विस) उपभोक्ताओं को खरीदारी का निर्णय लेने में मदद करने के लिए व्यक्तिगत आवश्यकताओं के आधार पर तटस्थ एवं निष्पक्ष सिफारिशों की पेशकश करेगी।

लेनोवो इंडिया के सीईओ और प्रबंध निदेशक राहुल अग्रवाल ने एक बयान में कहा, भारत में बहुत सारे उपभोक्ता पीसी खरीदना चाह रहे हैं, उनमें से बहुत से ऐसे हैं जो पहली बार खरीदारी कर रहे हैं। बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं, जिससे किसी उपभोक्ता के लिए निर्णय लेना मुश्किल हो सकता है। पीसी पाल ने सही लैपटॉप खोजने की यह चुनौती विशेषज्ञों की निष्पक्ष सलाह प्रदान करके स्वीकार की है।

यह सर्विस खरीद प्रक्रिया को सरल बनाने और सही लैपटॉप के चयन की परेशानी को कम करने के लिए डिजाइन की गई है।

'पीसी पाल' कुछ सरल प्रश्न पूछता है और उपभोक्ता की प्रतिक्रियाओं के आधार पर उन्हें एक आदर्श विकल्प चुनने में मदद करता है।

इसमें उपभोक्ता की कंप्यूटर के लिए आवश्यकता, बजट और जीवनशैली की आवश्यकताओं जैसे कारकों को शामिल किया गया है। यह पीसी ब्रांड की परवाह किए बिना उस उपभोक्ता के लिए सही मॉडल खरीदने में सहायक सिद्ध होगा और उसे उसके लिहाज से बेहतर डिवाइस के लिए सिफारिश करेगा।

यह सर्विस टेलीफोन या ऑनलाइन उपलब्ध है।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss