अमेजन मैसेजिंग असिस्टेंट अब हिन्दी में
Wednesday, 14 August 2019 17:43

  • Print
  • Email

बेंगलुरू: अमेजन इंडिया ने बुधवार को अपना ऑटोमेटेड मैसेजिंग असिस्टेंट को हिन्दी में लांच किया, ताकि ग्राहकों को सुविधा हो। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ऑटोमेटेड असिस्टेंट एक चैटबॉट है, जो अमेजन के आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) प्लेटफार्म द्वारा मशीन लर्निग (एमएल) और नेचुरल लैंगुएज प्रोसेसिंग (एनएलपी) क्षमताओं से संचालित होता है। यह ग्राहकों के सवालों का दोस्ताना तरीके से जवाब देता है।

अमेजन इंडिया के निदेशक (ग्राहक सेवा) अक्षय प्रभु ने कहा, "हिन्दी में नया चैट असिस्टेंट अगले 10 करोड़ भारतीय को अमेजन पर खरीदारी करने और पसंदीदा सामान खोजने में मदद करेगा, जो हमारी भारतीय बाजार के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है।"

उन्होंने कहा, "हम मैसेजिंग असिस्टेंट को संपर्क चैनल के भी रूप में विस्तार का अवसर देखते हैं, ताकि ग्राहक सेवा सहयोगी के सम्मिलित होने से पहले ही समस्याओं का समाधान किया जा सके।"

हिन्दी चैट अनुभव अमेजन डॉट इन के एंड्रायड एप पर उपलब्ध है।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss