रिलायंस जियो ने निकाला 148 रुपये में एक साल तक इंटरनेट चलाने का ऑफर
Tuesday, 04 July 2017 17:47

  • Print
  • Email

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को 148 रुपये में एक साल के लिए इंटरनेट चलवाने का ऑफर निकाला है। यह ऑफर रिलायंस जियो की जियो फाई डिवाइस के लिए है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए जियो की नई जियोफाई डिवाइस खरीदनी होगी। इसके अलावा इसके साथ जियो का नया सिम भी खरीदना होगा। नई डिवाइस और सिम खरीदने के बाद 99 रुपये देकर यूजर को जियो का प्राइम मेंबर बनना होगा। डिवाइस के साथ चार रिचार्ज में से कोई एक रिचार्ज चुनने का ऑप्शन मिलेगा। पहला रिचार्ज 148 रुपये का है। इसमें यूजर को एक महीने के लिए 2GB डेटा मिलेगा। यूजर को इसमें 12 रिचार्ज साइकल का ऑफर है। मतलब यूजर के अकाउंट में हर 28 दिन बाद अपने आप 2जीबी डेटा क्रेडिट हो जाएगा। मतलब सिर्फ एक बार 148 रुपये का रिचार्ज कराकर यूजर लगभग पूरे साल फ्री में इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकता है।

एक रिचार्ज 509 रुपये का है। इसमें यूजर को 224GB डेटा मिलेगा। यूजर को पहली बार 509 रुपये का रिचार्ज कराना होगा इसके बाद चार रिचार्ज साइकल के लिए रोजाना 2GB 4जी डेटा मिलेगा। एक रिचार्ज 309 रुपये का है। इसमें यूजर को 168GB 4G डेटा मिलेगा। पहली बार 309 रुपये का रिचार्ज कराने के बाद यूजर को 6 रिचार्ज साइकल तक रोजाना 1GB 4जी डेटा फ्री मिलेगा। एक रिचार्ज 999 रुपये का है। इसमें 56 दिन में इस्तेमाल करने के लिए 120 जीबी डेटा मिलेगा। आम ग्राहकों को इस पैक के साथ इतना ही डेटा मिलता है, लेकिन पैक की वैधता 120 दिन की है।

यह सभी रिचार्ज अनलिमिटेड कॉल, जियो ऐप्स सब्सक्रिप्शन और मुफ्त एसएमएस के साथ आते हैं। यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड सिम के साथ उपलब्ध हैं। जियोफाई डिवाइस और सिम को रिलायंस डिजिटल आउटलेट, जियो रिटेल स्टोर या ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।  कंपनी ने पहले ही अपने इंटरनेट राउटर के साथ 100 फीसदी कैशबैक ऑफर का ऐलान किया था। इसके बाद कंपनी ने जियोफाई की होम डिलिवरी मात्र 90 मिनट में करने की बात कही। अब नया ऑफर पेश किया गया है।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss