दिलीप घोष के कार्यक्रम में तृणमूल, भाजपा कार्यकर्ताओं में हाथापाई
Saturday, 31 August 2019 08:47

  • Print
  • Email

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के राज्य पार्टी प्रमुख दिलीप घोष को चाय पे चर्चा क्रार्यक्रम के दौरान घेरे जाने को लेकर तृणमूल व भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच शुक्रवार को हाथापाई हो गई। दिलीप घोष ने यहां मीडिया से कहा, "सुबह टहलने के बाद अक्सर मैं चाय के लिए रुकता हूं। आज पार्टी कार्यकर्ता चाहते थे मैं लेक टाउन आऊं। उन्होंने कुछ लोगों को भी बुलाया था, लेकिन वहां ज्यादा संख्या में तृणमूल कांग्रेस समर्थक जमा हो गए और 'गो बैक' के नारे लगाने लगे।"

तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए नया नहीं है। जब भी मैं जाता हूं, वे मेरे प्रचार के लिए कुछ न कुछ करते हैं। मैं इस तरह की स्थितियों के लिए हमेशा तैयार रहता हूं और यह दिखाता है कि तृणमूल कांग्रेस मुझसे डरी हुई है।"

तृणमूल समर्थकों द्वारा आक्रामक रूप से नारेबाजी करने पर भगवा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसके जवाब में 'जय श्रीराम व भारतमाता की जय' के नारे लगाए।

अग्निशमन सेवा मंत्री व विधाननगर के विधायक सुजीत बोस ने कहा, "वह यहां एक कप चाय के लिए आए हैं, लेकिन जगह के निर्धारण में कुछ गलती हो गई है। तृणमूल कांग्रेस इस जगह से लंबे समय से जीत रही है, इसलिए लोग इस तरह की चीजों की इजाजत नहीं देंगे।"

बोस के अनुसार, भाजपा में सत्ता में आने से पहले कई चीजों का वादा किया था। इसमें दो करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार देने की बात शामिल है, जो नहीं हुआ।

उन्होंने कहा, "इस लिए लोगों के दिलों में नाराजगी है, जो सहज तौर पर बाहर आ गई।"

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss