बरेली: बाजार से मोबाइल में भरवाए गंदे वीडियो, देखा तो पत्नी की पोर्न क्लिप भी थी

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक व्यक्ति ने बाजार से अपने मोबाइल फोन में पोर्न वीडियो डलवायी थी, लेकिन इन्हीं पोर्न वीडियो में से एक में अपनी पत्नी को देखकर उसके होश उड़ गए। फिलहाल व्यक्ति ने पुलिस में इसकी शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामला बरेली के अलीगंज थाने का है, जहां रहने वाला एक व्यक्ति राजस्थान में एक शराब की दुकान पर काम करता है। इस व्यक्ति की शादी 21 साल पहले बरेली के ही फतेहगंज पश्चिमी इलाके में रहने वाली एक महिला से हुई थी।

शादी के बाद भी काफी सालों तक दोनों को कोई बच्चा नहीं हुआ। इसके बाद उस व्यक्ति ने अपनी बहन के बेटे को गोद ले लिया। व्यक्ति राजस्थान में रहकर मेहनत-मजदूरी कर रहा था, वहीं उसकी पत्नी और बेटा बरेली स्थित घर पर ही रहे। बीते दिनों व्यक्ति को उसके गोद लिए बेटे ने बताया कि उसकी गैरमौजूदगी में कुछ लोग उनके घर आते थे और काफी देर तक घर पर ही रुकते थे। इस पर उस व्यक्ति ने जब अपनी पत्नी से पूछताछ की तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

बताया जा रहा है कि झगड़े के बाद बीते मार्च महीने में पत्नी घर छोड़कर अपनी बहन के घर चली गई। जिसके बाद वह व्यक्ति भी नौकरी करने राजस्थान चला गया। हाल ही में वह व्यक्ति अपने घर बरेली लौटा था। इस दौरान वह व्यक्ति एक दिन मोबाइल में अश्लील वीडियो डलवाने के लिए बाजार गया। घर लौटने पर उसने देखा कि मोबाइल में डाली गई अश्लील वीडियो में एक वीडियो उसकी पत्नी का भी था। फिलहाल व्यक्ति ने पुलिस को इसकी शिकायत की है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।