योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने वाला बिहार से गिरफ्तार
Thursday, 22 March 2018 10:48

  • Print
  • Email

नेताओं की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले लोगों को सावधान होने की जरूरत है, वर्ना उन्हें हवालात की सैर करनी पड़ेगी। उत्तर प्रदेश पुलिस ने ऐसी ही मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसे अश्लील पुट देकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। आरोपी को यूपी की स्पेशल टॉस्क फोर्स ने बिहार के चंपारण से गिरफ्तार किया है। वह राजद का कार्यकर्ता बताया जाता है।दरअसल राजधानी लखनऊ स्थित साइबर क्राइम थाने में बीते 15 मार्च को अज्ञात लोगों पर योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर वायरल करने का मुकदमा दर्ज हुआ था।

इस केस की छानबीन स्पेशल टॉस्क फोर्स के एएसपी त्रिवेणी सिंह कर रहे थे। फेसबुक हेडक्वार्टर से पोस्ट वायरल करने वाले के बारे में जरूरी सुबूत जुटाने के बाद पुलिस ने पाया कि यह पोस्ट रंजन कुमार उर्फ राहुल यादव नामक शख्स ने सबसे पहले पोस्ट की। रजिस्टेशन डिटेल, एक्सेस लॉग आदि के आधार पर यूपी एसटीएम की टीम ने बिहार के पूर्वी चंपारण के चिरैया थाना क्षेत्र स्थित धरहरी गांव पहुंची। यहां रंजन कुमार उर्फ राहुल यादव को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लैपटॉप और मोबाइल फोन भी मिले हैं। मीडिया रिपोट्स में एएसबी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी के हवाले से बताया कि गया कि शुरुआती जांच में आरोपी के राजद से जुड़े होने की बात सामने आई है।

बता दें कि इससे पहले वाराणसी में फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे का मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम एक युवक ने फेसबुक पर वायरल कर दी थी। जिस पर एसपीजी की शिकायत पर यूपी पुलिस ने आरोपी अनुपम पांडेय को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में पता चला कि आरोपी युवक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर फॉलो भी करते हैं। परिवार ने कहा था कि युवक पहले नरेंद्र मोदी की सोशल मीडिया टीम से जुड़ा था।

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.