22 साल के लड़के ने किया नाबालिग का रेप, बहन से बनवाया वीडियो

देश में महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है। यहां 22 साल के एक युवक पर एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा है, जबकि आरोपी की बहन ने घटना का वीडियो बनाया। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, पुलिस ने दोनों आरोपी बहन-भाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। फिलहाल, पुलिस के हाथ रेप के दौरान बनाया गया वीडियो नहीं लगा है। रिपोर्ट के मुताबिक, 25 वर्षीय आलिया (बदला हुआ नाम) ने 28 साल की अमीना (बदला हुआ नाम) के खिलाफ चोरी का केस दर्ज करवाया था।

इसके बाद शनिवार को अमीना ने आलिया के परिवार के खिलाफ रेप की कोशिश करने का केस दर्ज कराया। वहीं, इसके अगले दिन रविवार को आलिया ने केस दर्ज करवाया कि उसकी 16 वर्षीय भतीजी का अमीना के भाई ने रेप किया है। अपनी शिकायत में आलिया ने यह भी बताया कि जब अमीना का भाई उसकी भतीजी का रेप कर रहा था, तो उसकी बहन वीडियो बना रही थी। इस मामले पर सिविल लाइन्स पुलिस थाने के एसएचओ डीके त्यागी ने कहा, “दोनों महिलाएं पहले एक ही साथ रहती थीं। लड़ाई के कारण एक महीना पहले दोनों वापस अपने-अपने घर लौट गई थीं।”

एसएचओ ने बताया, “दोनों महिलाओं ने एक के बाद एक केस एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज करवाए हैं। आलिया का यह भी आरोप है कि अमीना के परिवार द्वारा उसकी भतीजी को देह व्यापार में धकेलने की कोशिश की गई थी। नाबालिग ने जब उनकी बात नहीं मानी तो अमीना के भाई ने उसके साथ जघन्य अपराध को अंजाम दे दिया। इस मामले की जांच की जा रही है। नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

POPULAR ON IBN7.IN