मैं अपनी बेटी का दुश्मन नहीं : उप्र के भाजपा विधायक
Thursday, 11 July 2019 21:25

  • Print
  • Email

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राजेश मिश्रा ने बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर सफाई देते हुए कहा कि 'मैं अपनी बेटी के दुश्मन नहीं हूं।' विधायक मिश्रा ने कहा, "मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है, वो सब गलत है। बेटी बालिग है। उसको निर्णय लेने का अधिकार है। मैंने किसी को जान से मारने की धमकी नहीं दी है। न तो मेरे किसी आदमी ने और न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने धमकी दी है।"

बरेली के बिथरी चौनपुर के विधायक ने कहा, "मैं और मेरा परिवार अपने काम में व्यस्त हैं। मैं अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता का कार्य कर रहा हूं और भाजपा का सदस्यता अभियान चला रहा हूं। मेरी तरफ से किसी को कोई खतरा नहीं है। मैं अपनी बेटी का दुश्मन नहीं हूं।"

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दंपति (महिला और उसका पति) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे हमने देखा है। अगर पुलिस से मांग की जाएगी तो उन्हें जरूर सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

गौरतलब है कि भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उसने अजितेश कुमार के साथ शादी की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उसने एक अन्य वीडियो में उसने अपने पिता, भाई और उनके साथियों से जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss