Print this page

राजनाथ सिंह ने रोड शो के बाद किया नामांकन
Tuesday, 16 April 2019 14:25

लखनऊ: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को रोड शो के बाद अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, सांसद कलराज मिश्रा और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, पूर्व सांसद रामनारायण साहू मौजूद रहे।

इस दौरान पूर्व प्रधनमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सहयोगी शिवकुमार शर्मा भी नामांकन में शामिल हुए।

नामांकन से पहले राजनाथ सिंह ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय से कलेक्ट्रेट तक रोड शो किया। राजनाथ सिंह रथ पर सवार हुए। उनके साथ उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, कलराज मिश्र, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी व केसी त्यागी सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। भारी संख्या में कार्यकर्ता मोदी, राजनाथ और अटल के नारे लगाते नजर आए। इस दौरान राजनाथ का जगह-जगह स्वागत किया गया और भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक बैंड की धुन पर खूब नाचे।

भाजपा नेता कलराज मिश्र ने कहा कि राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए विपक्ष को उम्मीदवार नहीं मिल रहा है। हमने लंबे समय से राजनाथ सिंह के साथ काम किया है। राजनाथ और नरेंद्र मोदी की जोड़ी ने दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिए हैं। पूरी दुनिया में भारत के नाम का डंका बजा है।

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा, "गृहमंत्री राजनाथ सिंह में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की छवि दिखती है। राजनाथ सिंह की सख्ती की गूंज पाकिस्तान में भी होती है।"

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 23 मई को लोकसभा चुनाव का परिणाम आएगा। यह सुबह सपा-बसपा, कांग्रेस के जाने का संदेश लेकर आएगी।

--आईएएनएस