गुरमीत राम रहीम की सहयोगी हनीप्रीत को अदालत ने भेजा 6 दिन की पुलिस रिमांड पर
Wednesday, 04 October 2017 18:00

  • Print
  • Email

गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसे 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. हनीप्रीत को एक महिला के साथ पंजाब की जिरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया गया था. पिछले 38 दिनों से हनीप्रीत पुलिस को चकमा दे रही थी. वहीं अब तक पुलिस से आंखमिचौली खेलती चली आ रही हनीप्रीत आज जैसे ही फिर टीवी चैनलों और वेबसाइटों पर छाई वैसे ही पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी थी. पुलिस रिकॉर्डों में इनामी हनीप्रीत मीडिया के सामने आई और अपने आप को बेगुनाह बताया है. इतना ही नहीं हनीप्रीत ने गुरमीत राम रहीम को भी बेगुनाह कहा.

मीडिया से हनीप्रीत ने कहा कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है और उन्हें और पापा (राम रहीम) को न्याय मिलेगा. हनीप्रीत ने कई और बातें भी कहीं. अपने और राम रहीम के बीच कथित अवैध संबंधों की बातों को निराधार बताया और पिता-पुत्री के रिश्ते को तार-तार करने वाला बताया.

सवा महीने पहले राम रहीम को दो साध्वियों से रेप के मामले में दोषी साबित होने के बाद जब 20 साल कैद की सजा सुनाई गई तब पंचकूला में डेरा समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया और पूरे शहर में कई जगहों पर आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिया. पुलिस ने इस पूरी घटना को साजिश करार दिया और यह भी दावा किया कि हनीप्रीत और डेरा समर्थकों ने मिलकर राम रहीम को फरार कराने की कोशिश की थी.

पुलिस ने जांच के बाद यह दावा किया था कि इस प्रकार की एक साजिश रची गई थी जिसे पुलिस ने नाकाम किया.

पुलिस ने हनीप्रीत पर पांच लाख रुपये का इनाम भी रख दिया था. हरियाणा पुलिस की वेबसाइट पर मोस्ट वांटेड की लिस्ट में हनीप्रीत सबसे ऊपर है.

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.