दिल्‍ली: गृहमंत्री के फोन के बाद एक्‍शन में आई पुलिस, तिलक नगर में युवती को पीटने वाला ASI का बेटा गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता सामने आई है और उसने आरोपी युवक रोहित तोमर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पुलिस कमिश्‍नर को फोन किया था. बताया जा रहा है कि रोहित तोमर दिल्ली पुलिस के ASI (सहायक पुलिस निरीक्षक) का बेटा है. इस वीडियो में एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह पीट रहा है. इस वीडियो में पहले दावा किया गया था कि ये वीडियो दिल्ली के तिलक नगर पुलिस स्टेशन का है जिस पर दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने कहा था कि ये वीडियो तिलक नगर थाने का नहीं है. आपको बता दें कि इस मामले में आरोपी रोहित तोमर के खिलाफ एक युवती ने ये वीडियो सामने आने के बाद केस दर्ज कराया था. बताया जा रहा है कि युवती की रोहित तोमर से शादी होने वाली थी लेकिन ये वीडियो सामने आने के बाद शादी तोड़ दी थी. रोहित तोमर किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है.

इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि वीडियो मेरे संज्ञान में आया है. मैंने दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है
 


वीडियो में दिख रही पीड़ित लड़की भी सामने आ चुकी है और उसने उत्तम नगर थाने में रोहित तोमर के खिलाफ रेप केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी रोहित तोमर के खिलाफ बलात्‍कार का केस दर्ज किया है. 

गौरतलब है कि रोहित की दो गर्लफ्रेंड थी. एक लड़की जो पिट रही है और दूसरी वह है जिसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है रोहित की जिस लड़की से शादी होने वाली थी उसने शादी तोड़ दी है और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस आरोपी लड़के की तलाश कर रही है और साथ ही वीडियो वाली लड़की की भी तलाश कर रही है.

--आईएएनएस

POPULAR ON IBN7.IN