लड़कियों के कपड़े पहन कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में घुसता था, जांच में सनसनीखेज खुलासा
Tuesday, 17 September 2019 12:58

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: डूसू चुनाव की गहमा-गहमी के बीच चोरों ने दिल्ली विश्वविद्यालय के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स के गर्ल्स हॉस्टल में सेंध लगा दी। चोरी का पता तब चला जब एक छात्रा के एटीएम कार्ड से हजारों रुपये निकल गए। इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना 12 सितंबर की बताई जाती है। उत्तरी दिल्ली के मौरिस नगर थाने में दर्ज मामले के मुताबिक, "घटना को अंजाम देने वाला चोर सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है।"

शिकायतकर्ता छात्रा प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है।

उसने पुलिस को बताया कि, "हॉस्टल के कमरे से कुछ नकदी और डेबिट कार्ड (एटीएम) चोरी हुआ है। घटना का पता तब चला जब मेरे मोबाइल पर एटीएम से 50 हजार रुपये निकाले जाने का मैसेज आया।"

मौरिस नगर थाना पुलिस के एक अधिकारी ने नाम गोपनीय रखने की शर्त पर आईएएनएस से बात करते हुए बताया कि इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, "घटना वाले दिन गुरुवार को दोपहर करीब 1.40 बजे संदिग्ध व्यक्ति को हॉस्टल परिसर में घुसते हुए सीसीटीवी में साफ-साफ देखा जा सकता है। संदिग्ध शख्स पहले कुछ देर तक सुरक्षा कर्मियों वाले कमरे के आसपास घूमता दिख रहा है, उसके बाद वो कमरे की ओर बढ़ जाता है।"

जांच-पड़ताल के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पाया कि महिला के वेश में एक पुरुष चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था। पुलिस जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो हैरान करने वाली जानकारी सामने आई। सीसीटीवी फुटेट में चोरी को वारदात को अंजाम देने वाला युवक नजर आया, जो महिला के कपड़ों में चोरी की वारदात को अंजाम देता था।

पुलिस ने मामला भले ही दर्ज कर लिया हो, मगर हॉस्टल में रह रही छात्राओं में भय का माहौल व्याप्त है। इस सिलसिले में आईएएनएस ने उत्तरी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज से बात करनी चाही। उन्होंने बताया कि वे मीटिंग में व्यस्त हैं।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss