Advertisement

मध्य प्रदेशः काम नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री से कहा- ‘हमारे इलाके’ में आए तो मार दूंगा गोली

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गोली मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि अगर सीएम उसके इलाके में गए तो वह उन्हें गोली मार देगा। आरोपी ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि सीएम की ओर से किसी काम को लेकर उसे आश्वासन दिया गया था। मगर वह उसका हल न करा सके। ऐसे में युवक ने सीएम को खुले आम सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

साइबर सेल ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों का पता माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर के जरिए लगाया था। दबोचे गए दो आरोपियों में से एक के पाकिस्तान से जुड़े होने का दावा किया जा रहा है। आरोपियों की पहचान सिवनी निवासी के रूप में हुई है। मामला सामने आने के बाद यहां पुलिस भी हरकत में आ गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा गया, “दो में से एक आरोपी जितेंद्र के पाकिस्तान से संबंध हैं। किसी मामले को लेकर वह वहां की जेल में सजा भी काट चुका है।” वह इसी साल जेल से छूटने के बाद भारत वापस लौटा है। आरोपियों को सीएम की ओर से किस काम के लिए आश्वासन दिया गया था, यह अभी तक पता नहीं लग पाया है। हालांकि, पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है और दोनों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी सगे भाई हैं। उन्होंने दो से सात अगस्त के बीच टि्वटर पर सीएम को धमकियां दी थीं। जितेंद्र लगभग छह साल तक पाकिस्तानी जेल में बंद था। 18 मई को वह भारत लौटा है। रिपोर्ट में जितेंद्र के हवाले से कहा गया कि उसे पाकिस्तान से वापस लौटने पर राज्य सरकार ने उसकी मदद करने की बात कही थी, मगर अभी तक हालात जस के तस हैं।

POPULAR ON IBN7.IN