बॉयफ्रेंड को भेजती थी सहेलियों की न्यूड तस्वीरें, बाद में की आत्महत्या
Thursday, 28 September 2017 16:54

  • Print
  • Email

पिछले सप्ताह मुंबई में एक लड़की और उसके बॉयफ्रेंड ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी थी। वरुशाली लांडे नाम की लड़की जॉर्ज अस्पताल में नर्स की पढ़ाई कर रही थी और वहीं हॉस्टल में रह रही थी। वहीं उसका बॉयफ्रेंड सुरेश मुंबई के ही एक प्राइवेट अस्पताल में मेल नर्स के तौर पर काम कर रहा था। सुसाइड करने वाली लड़की के सुसाइड नोट से पता चलता है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड सुरेश को अपनी दो रूममेट की न्यूड तस्वीरें भेजी थी। अब पुलिस यह जांचने में लगी है कि कहीं यह तस्वीरें भेजना ही तो उनकी सुसाइड करने की वजह नहीं बनी है।

सुसाइड नोट में वरुशाली ने लिखा है कि अगर उसकी रूममेट की तस्वीरों का कोई भी गलत इस्तेमाल किया जाता है तो उसके लिए वह जिम्मेदार होगी। अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस और अस्पताल कर्मचारियों के हवाले से लिखा है कि वरुशाली ने छुपकर अपनी हॉस्टल की रूममेट्स की न्यूड तस्वीरें क्लिक कर ली थीं और उसके बाद उसे सुरेश को भेज दिया था।

21 सिंतबर को उसके साथ रहने वाली एक लड़की ने उसके मैसेज पढ़ लिए थे, जिस पर उसने वरुशाली से पूछताछ भी की। वरुशाली ने पूछताछ के दौरान अपना अपराध स्वीकार कर लिया था। उसने उस दौरान बताया कि सुरेश ने उस पर तस्वीरें क्लिक करने का दबाव बनाया था। सुरेश ने धमकी दी थी कि अगर वह अपनी रूममेट्स की तस्वीरें नहीं भेजती है तो वह उसके माता-पिता को उनके संबंधों के बारे में बता देगा।

रिपोर्ट में एक सीनियर नर्स के हवाले से लिखा गया है कि उसकी दो रूममेट्स ने कहा कि अगर वह लिखित में दे देती है कि उसने ऐसा सुरेश के दबाव में किया तो वे लोग कुछ नहीं करेंगे। इसके साथ ही उसे सुरेश के साथ सारे संपर्क तोड़ने के लिए कहा गया। लेकिन दो दिनों बाद वह सुरेश से बात करने लगी। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को करने की धमकी दी। बहस के बाद वरुशाली कुछ कैश लेकर वहां से निकल गई, लेकिन जब वह शाम को 7 बजे भी वापस नहीं लौटी तो हॉस्टल प्रशासन ने पुलिस से संपर्क करके उसके गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद उसके दो रूममेट्स ने पूरी कहानी बताई कि उस दिन क्या हुआ था। उसी दिन शाम को करीब 6.30 उनके शव कल्याण के पास रेलवे लाइन पर मिले थे। हालांकि, उनके शव की पहचान देर रात में हो सकी।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss