न्यूड फोटोज लीक करने की धमकी देकर महिला डॉक्टर से कर रहा था सेक्स की डिमांड

कर्नाटक में एक महिला डॉक्टर को शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने वाले एक 19 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने बड़ी सूझबूझ के साथ दबोच लिया। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक उल्लाला मैन रोड निवासी राघवेंद्र सिंह उर्फ लवली सिंह उर्फ ली महिला डॉक्टर को कई दिनों से ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस के मुताबिक महिला डॉक्टर के पूर्व प्रेमी ने 14 मई को किंगेरी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी शख्स के द्वारा उसकी महिला मित्र को ब्लैकमेल किया जा रहा है और धन की मांग की जा रही है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी ने लाल बहादुर शास्त्री नगर के रहने वाले महिला डॉक्टर के 26 वर्षीय पूर्व प्रेमी केशव विजयम का मोबाइल फोन बड़े ही शातिराना ढंड से चुरा लिया था। इसके बाद आरोपी मोबाइल को हैक कर उसके डेटा तक पहुंचने में सफल रहा, जिसमें उसे महिला डॉक्टर की कुछ न्यूड तस्वीरें और पू्र्व प्रेमी संग अंतरंग अवस्था वाले वीडियो मिले। आरोपी ने इसके बाद महिला डॉक्टर को फेसबुक पर खोजा और उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी।

स्थानीय मीडिया के अनुसार पीड़िता के पूर्व प्रेमी ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसकी महिला मित्र ने अंजान आदमी की फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट ही की थी कि उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी ने महिला को ब्लैकमेल करने के लिए चैट का सहारा लिया। आरोपी ने महिला से उसके न्यूड फोटो और अंतरंग वीडियो डिलीट करने के लिए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने और 20 लाख रुपये की मांग की। महिला डॉक्टर को जब इस बारे में यकीन नहीं हुआ तो आरोपी ने न्यूड तस्वीरें और अंतरंग वीडियो चैट पर भेज दिए। इसके बाद महिला डॉक्टर ने केशव से संपर्क किया।

 

केशव ने बताया कि उसका फोन चोरी हो गया था, हो सकता है कि चोर ही उसे ब्लैकमेल कर रहा हो। केशव ने पीड़िता संग पुलिस थाने जाकर फौरन मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने चुनाव नतीजे आने वाले बेहद व्यस्त दिन (15 मई को) आरोपी को दबोचने के लिए रणनीति बनाई। पुलिस ने एक टीम को काम पर लगाया। पीड़िता से कहा गया कि वह आरोपी को चैट में बिजी रखे और रकम देने के लिए कहे। आरोपी के बताए हुए स्थान पर पुलिस वाले भी सादा वर्दी में तैनात हो गए। आरोपी जैसे ही महिला से रकम लेने आया, उसे दबोच लिया गया। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि वारदात में आरोपी अकेला ही शामिल था।

POPULAR ON IBN7.IN