येदियुरप्पा का आरोप, चिकन खाकर राहुल गांधी ने किए नरसिम्हा स्वामी के दर्शन
Tuesday, 13 February 2018 09:06

  • Print
  • Email

 कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस के बीच घमासान कैसे मचा हुआ है इसकी ताजा मिसाल बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा का विवादास्‍पद ट्वीट से तस्‍दीक होती है. इस ट्वीट में येदियुरप्पा ने लिखा है कि जवारी चिकन खाकर नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने वाले इलेक्शन हिन्दू हैं राहुल गांधी, हर बार कांग्रेस हिंदुओं की भावनाओं को धक्का पहुंचाने का काम करती है."

दरअसल, कर्नाटक के 4 दिनों के अपने चुनावी दौरे के दूसरे दिन यानी 11 फरवरी को राहुल गांधी कोप्पल जिले के कनकागिरी में बने कनकचला नरसिम्हा स्वामी टेम्पल दर्शन के लिए गए थे. राहुल दोपहर का खाना खाने के बाद मंदिर गए थे. 

 
 

कर्नाटक प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष येदियुरप्पा ने अपने ट्वीट में एक स्थानीय कन्नड भाषा के टेब्लॉयड "शूधि मूला" में छपी खबर के हवाले से यह ट्वीट किया है्. इस ट्वीट में येदियुरप्पा ने कहा है कि मछली खाकर धर्मस्थल में मंजूनाथ स्वामी के दर्शन करने वालों में 10 परसेंट मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया हैं तो दूसरी तरफ जवारी चिकन खाकर नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने वाले इलेक्शन हिन्दू राहुल गांधी हैं. 

राहुल गांधी के साथ कर्नाटक में दौरे पर मौजूद युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मौजूद विधान परिषद सदस्य रिज़वान अरशद ने बताया कि दोपहर के भोजन के बाद राहुल गांधी का कार्यक्रम नरसिम्हा स्वामी मन्दिर जाने का था. इसीलिए दोपहर के खाने का इंतजाम करने वाले कांग्रेस के स्थानीय विधायक शिवराज तन्गरगी ने शाकाहारी भोजन की खासतौर पर व्‍यवस्‍था की थी. मैन्‍यू कि जांच कर आप पता कर सकते हैं"

इससे पहले भी येदियुरप्पा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर आरोप लगाया था कि पिछले साल दिसंबर में मछली खाकर सिद्दरामैया प्रसिद्ध मंजुनाथ स्वामी मन्दिर गए थे और इस आरोप को सिद्धारमैया ने "बेबुनियाद" क़रार दिया था.
 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.