झारखंड : 'मवेशी चोरी' के आरोप में गोड्डा में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या

पटना: झारखंड के गोड्डा जिले में दो व्यक्तियों को पीट-पीटकर मार डाला गया. उन पर मवेशी चोरी का इल्जाम है. मृतक मुस्लिम समुदाय के बताए जा रहे हैं. घटना मंगलवार रात की है. जानकारी के अनुसार मंगलवार रात देवडांड़ थाना क्षेत्र के ढुल्लू गांव में कुछ चोरों ने बैलों पर हाथ साफ करना चाहा. इस दौरान वह गांववालों की नजर में आ गए.

आक्रोशित ग्रामीणों ने 6 लोगों को खदेड़कर पकड़ लिया. पिटाई के बाद उन्होंने कथित तौर पर अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. गोड्डा के एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने दो चोरों की पीट पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर बांकी चोरों को अपने कब्जे में लिया.

एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि अब तक मामले में चार ग्रामीणों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने IBN7 को बताया कि जिन दो लोगों की मौत हुई है उनमें से एक आपराधिक पृष्ठभूमि का था और दूसरा उसका सहयोगी था. उन्होंने बताया कि  पुलिस ने दोनों डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि जो लोग इस घटना के पीछे हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

गौरतलब है कि झारखंड के अगल-अलग जिलों से अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं. पिछले साल मई महीने में झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में बच्चा चोरी के आरोप में छह लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी.

POPULAR ON IBN7.IN