हार्दिक पटेल 11 बजे करेंगे प्रेस कॉन्‍फ्रेंस, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव में टिकटों के बंटवारे को लेकर पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) और कांग्रेस के बीच जारी तनाव के बीच पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल बुधवार को 11 बजे प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने वाले हैं. इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हार्दिक पटेल बड़ा ऐलान कर सकते हैं. 

हार्दिक ने मंगलवर को दावा किया था कि उनके संगठन ने कभी सीट की मांग नहीं की. हार्दिक ने कहा कि 'भाजपा और कांग्रेस एक जैसी हैं. साल 2015 में हुए पटेल आरक्षण आंदोलन के संदर्भ में हार्दिक पटेल ने कहा कि महज तीन, चार टिकटों के लिए वह पाटीदार समुदाय के शहीदों के बलिदानों को नहीं भूलेंगे. बता दें कि इससे पहले मंगलवार को होने वाले प्रेस कॉन्फ्रेंस को हार्दिक पटेल ने रद्द कर दिया था. बताया जा रहा है कि इस कॉन्फ्रेंस में वो कांग्रेस को समर्थन का ऐलान करने वाले थे. 

इससे पहले हार्दिक ने कहा था कि 18 नवंबर को गांधीनगर में रैली करूंगा क्‍योंकि कांग्रेस के साथ समझौता हो गया है लेकिन बाद में रैली को रद्द कर दिया. 20 नवंबर को हार्दिक की राजकोट में रैली थी लेकिन उसे भी रद्द कर दिया था.
गौरतलब है कि कांग्रेस ने पास के दो सदस्यों-ललित वसोया और अमित ठुम्मर को रविवार को जारी सूची में जगह दी गई थी. हालांकि, हार्दिक पटेल नीत संगठन ने 20 सीटों की मांग की थी. इस घटनाक्रम से नाराज पास नेतृत्व ने अपने दो सदस्यों (जिन्हें टिकट दिया गया था) को निर्देश दिया था कि वे विरोध स्वरूप अपना नामांकन पत्र दायर नहीं करें. हालांकि, उनमें से एक (वसोया) ने कांग्रेस के टिकट पर धारोजी सीट से अपना नामांकन पत्र दायर कर दिया है. 

POPULAR ON IBN7.IN