पर्रिकर के बेहतर स्वास्थ्य के लिए गोवा में विशेष प्रार्थना

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पणजी के इम्माकुलेट कंसेप्शन चर्च में विशेष प्रार्थना आयोजित की गई। पर्रिकर अग्न्याशय संबंधी बीमारी से जूझ रहे हैं। विशेष प्रार्थना के बाद फादर क्लेटो परेरा ने पत्रकारों से कहा कि पर्रिकर के बेहतर स्वास्थ्य और उनके तुरंत कामकाज शुरू करने के लिए प्रार्थना की गई।

परेरा ने कहा, "भगवान ने उन्हें बुद्धिमत्ता दी है, जिसका उपयोग वह गोवा को बेहतर बनाने में करते हैं, इसलिए, आज पणजी के लोगों ने उनके लिए विशेष प्रार्थना करने का निर्णय लिया।"

कैथोलिक पादरी ने कहा, "भगवान अपने चुने हुए बंदों के जरिए विश्व पर शासन करते हैं। हमारे पास जनता के द्वारा चुने हुए शासक हैं, लेकिन सभी कुछ भगवान की शक्ति और इच्छा से होता है और हम बेहद दुखी हैं कि हमारे मुख्यमंत्री बीमार हैं।"

पर्रिकर को पिछले हफ्ते पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया था। मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि उनका वहां अग्न्याशय से संबंधित बीमारी का इलाज चल रहा है।

खराब स्वास्थ्य की खबरों के बीच, पर्रिकर गुरुवार को गोवा लौट आए थे और संक्षिप्त बजट पेश किया था, लेकिन उन्होंने अपनी बीमारी की गंभीरता का खुलासा नहीं किया था।

राज्य में मुख्यमंत्री के बेहतर स्वास्थ्य के लिए कई धार्मिक प्रार्थनाएं आयोजित की गई हैं।

परेरा ने कहा, "हालांकि हम प्रतिदिन प्रार्थना करते हैं। यह बहुत खास अवसर था और कई लोग प्रार्थना के लिए आए। यह दिखाता है कि लोग गोवा के मुख्यमंत्री को प्यार करते हैं। इसलिए हम उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना जारी रखेंगे।"

POPULAR ON IBN7.IN