छग : केजरीवाल बस्तर, राजनांदगांव में 'भ्रष्टाचार मुक्ति' का शंखनाद करेंगे
Saturday, 13 October 2018 16:40

  • Print
  • Email

छत्तीसगढ़ में पहली बार विधानसभा चुनाव में हिस्सा ले रही आम आदमी पार्टी (आप) ने प्रथम चरण के तहत 18 विधानसभाओं के चुनाव में फतह हासिल करने के लिए मजबूत रणनीति तैयार कर ली है। आप के प्रवक्ता रवि मानव ने कहा, "पार्टी की चुनाव संचालन समिति की बैठक में राज्य प्रभारी गोपाल राय ने चुनावी रणनीति की विस्तृत जानकारी दी। प्रदेश में सरकार बनाने जा रही आम आदमी पार्टी के लिए वनवासी बाहुल्य बस्तर और मुख्यमंत्री के गृह जिले राजनांदगांव का विशेष महत्व है, जिसके लिए दिल्ली के लगभग एक दर्जन विधायक प्रदेश में एक सप्ताह तक सघन चुनावी अभियान चलाएंगे।"

उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ. संकेत ठाकुर और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कोमल हुपेंडी ने चुनावी रणनीति को लेकर अनेक अहम सुझाव दिए साथ ही इन स्थानों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जनसभाएं किए जाने की आवश्यकता जताई। मंत्री गोपाल राय ने सुझावों का स्वागत करते हुए बताया कि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व छत्तीसगढ़ में निरंतर बढ़ रही पार्टी की लोकप्रियता से उत्साहित है और राष्ट्रीय स्तर पर यह सहमति बन चुकी है कि राज्य के प्रथम चरण की 18 विधानसभाओं में स्वयं अरविंद केजरीवाल बस्तर और राजनांदगांव में भ्रष्टाचार मुक्त छत्तीसगढ़ का शंखनाद करेंगे।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय संयोजक के कार्यक्रम की अंतिम रूपरेखा जल्द ही तैयार की जाएगी। पार्टी के चुनावी ब्रह्मास्त्र 'डोर-टू-डोर' के निरंतर संचालन के साथ ही सभी विधानसभा प्रत्याशी अपने क्षेत्र के 25 सेक्टर में जनसभाओं के माध्यम से भाजपा-कांग्रेस मुक्त छत्तीसगढ़ निर्माण की अपील करेंगे। प्रदेश को भ्रष्ट और बेईमान पार्टियों से आजादी दिलाकर ईमानदार सरकार की स्थापना पर मुख्य फोकस रहेगा। 

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss