तेजस्वी ने 'पराक्रम' को 'परक्रम' लिखने पर सुशील मोदी पर निशाना साधा

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सत्ता पक्ष के नेताओं को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं। ताजा मामला उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (सुमो) के एक ट्वीट में शब्दों की अशुद्घि को लेकर है। इसे लेकर तेजस्वी ने सुशील मोदी को आड़े हाथों लिया। 

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए शनिवार को ट्वीट कर कहा, "'पराक्रम' को 'परक्रम' लिखने वाले झूठ के निर्माता व अफवाह के थोक विक्रेता ये फरेबी पराक्रमी महोदय चार दिन पहले अपने ही पाले हुए एके-47 वाले अपराधियों से हाथ जोड़ अनुनय-विनय कर अपनी भीरुता से परिपूर्ण संघी पृष्ठभूमि का सार्वजनिक परिचय दे रहे थे। झूठ बोलते समय भगवान से डर नहीं लगता?"

दरअसल, सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार की शाम को एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस और राजद पर सर्जिकल स्ट्राइक की वर्षगांठ पर राजनीति करने का आरोप लगाया। 

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था, "जम्मू-कश्मीर में सीमा पार सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों के शिविर नष्ट करने की दूसरी वर्षगांठ पर सेना परक्रम पर्व मना रही है, लेकिन कांग्रेस, राजद जैसे दल सेना का मनोबल बढ़ाने वाले आयोजन पर भी राजनीति करते हैं।" 

इस ट्वीट में मोदी ने 'पराक्रम' की जगह 'परक्रम' लिख दिया। तेजस्वी ने मोदी को इसी ट्वीट को लेकर एक बार फिर घेरा। 

--आईएएनएस

POPULAR ON IBN7.IN