मोदी हटाओ का नारा तो बहाना, महामिलावटी भ्रष्टाचार छुपाने की खातिर एक
Thursday, 16 May 2019 11:33

  • Print
  • Email

मऊ: लोकसभा चुनाव 2019 में आखिरी चरण में पूर्वी उत्तर प्रदेश में भाजपा के माहौल को और मजबूत करने भाजपा के सुपर स्टार प्रचारक पीएम मोदी मऊ पहुंचे। यहां पर पीएम मोदी ने सांसद हरि नारायण राजभर के समर्थन में भाजपा विजय संकल्प रैली में महागठबंधन के साथ कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा ने जाति के आधार पर एक अवसरवादी गठबंधन करने की कोशिश की। इनके बीच लखनऊ में एसी कमरे में बैठकर ऊपर-ऊपर से तो डील हो गई, लेकिन जमीन से कटे हुए नेता यहां पर अपने कार्यकर्ताओं को ही भूल गए। देश इन महामिलावटी दलों की सच्चाई पहले दिन से जानता है।

पीएम मोदी ने कहां कि देश को पता है कि मोदी हटाओ का नारा तो बहाना था। असल में इन्हें अपने भ्रष्टाचार के पाप को छुपाना था। यह लोग जैसे तैसे कोशिश कर रहे थे कि देश में एक खिचड़ी सरकार बन जाए।

इससे पहले वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद पीएम मोदी तीन हेलिकॉप्टर के बेड़े के साथ मऊ पहुंचे। वाराणसी एयरपोर्ट पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ व भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने पीएम मोदी का स्वागत किया। मऊ में 19 मई को मतदान होना है। भाजपा के हरि नारायण राजभर के मुकाबले यहां कांग्रेस के बालकृष्ण तथा गठबंधन से बसपा के अतुल राय प्रत्याशी हैं। 

लोकसभा चुनाव 2019 में आखिरी चरण में पूर्वी उत्तर प्रदेश में भाजपा के माहौल को और मजबूत करने भाजपा के सुपर स्टार प्रचारक पीएम मोदी चंद लम्हों में मऊ में होंगे। वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद पीएम मोदी तीन हेलिकॉप्टर के बेड़े के साथ मऊ रवाना हो गए हैं। 

वाराणसी एयरपोर्ट पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ व भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने पीएम मोदी का स्वागत किया। मऊ में पीएम मोदी घोसी से भाजपा प्रत्याशी तथा सांसद हरि नारायण राजभर के पक्ष में भाजपा विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। यहां पर 19 मई को मतदान होना है। भाजपा के हरि नारायण राजभर के मुकाबले यहां कांग्रेस के बालकृष्ण तथा गठबंधन से बसपा के अतुल राय प्रत्याशी हैं। 

 

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.