'राम की जन्मस्थली पर राजनीति करने वालों को उनकी ज्ञानस्थली की चिंता नहीं'
Wednesday, 15 May 2019 07:30

  • Print
  • Email

बक्सर: जनतांत्रिक विकास पार्टी (जेवीपी) के अध्यक्ष अनिल कुमार ने यहां मंगलवार को कहा कि भगवान राम की जन्मस्थली अयोध्या की चिंता तो सभी को है, लेकिन उनकी ज्ञानस्थली बक्सर की चिंता किसी को नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां भगवान राम ने ज्ञान प्राप्त किया था, परंतु आज यहां एक भी महिला कॉलेज नहीं है। 

बक्सर में एक सादे समारोह में विभिन्न दलों के नेताओं ने जेवीपी की सदस्यता ग्रहण की। अनिल कुमार ने जेवीपी की सदस्यता ग्रहण करने वालों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि ऐसे नेताओं को पार्टी में आने से पार्टी मजबूत होगी।

उन्होंने बताया कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बक्सर महासचिव सुरेंद्र भारती, महासचिव रमेश राजभर, विकासशील इंसान पार्टी के उपाध्यक्ष सुदर्शन बिंद, खरवार समाज के बक्सर जिला अध्यक्ष सोनू खरवार के साथ सैकड़ों लोग जेवीपी में शामिल हुए।

जेवीपी की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं ने पार्टी की जनवादी विचारधारा पर चलकर बक्सर के विकास का संकल्प लिया।

बक्सर लोकसभा सीट से प्रत्याशी अनिल कुमार ने कहा कि आज राजग के प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम वोट मांग रहे हैं, तो महागठबंधन के प्रत्याशी लालू प्रसाद के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बक्सर दौरे पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि मोदी को विपक्ष की टिप्पणी गाली लगती है, जबकि वह खुद एक पक्षीय बयान देते हैं। उन्होंने कहा, "बक्सर में प्रधानमंत्री के आने से जनता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। बक्सर की जनता ने अब विकास के लिए बक्सर के बेटे को चुनने का मन बना लिया है।"

--आईएएनएस

 

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.