राजद के 'स्वयंभू गैंग' ने महागठबंधन को उलझाया : पप्पू यादव
Sunday, 14 April 2019 08:47

  • Print
  • Email

सहरसा: जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी पप्पू यादव ने यहां शनिवार को बिना किसी का नाम लिए राजद नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजद के स्वयंभू गैंग ने खुद की आत्मा भाजपा के पास गिरवी रख दी है। यही कारण है कि सुपौल, बेगूसराय, मधुबनी, दरभंगा आदि जगहों पर महागठबंधन को उलझाया गया।

सहरसा में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे लोग हेलीकॉप्टर से कोसी-सीमांचल की जनता को दिशा दिखाने आते हैं, जबकि यहां क्लास सातवीं, आठवीं वर्ग के बच्चे में भी राजनीतिक और सामाजिक चेतना कूट-कूट कर भरी होती है।

उन्होंने कहा, "कोई शराब के बल पर अपने प्रत्याशी को जिताने मधेपुरा आया है तो कोई हेलीकॉप्टर से आकर जहर उगलकर चला जाता है, लेकिन हमें यहीं रहना है। यह मेरी कर्मभूमि है। इस धरती में पैदा हुआ और इसी धरती में मिल जाना है।"

पप्पू यादव ने जनता को मालिक बताते हुए कहा कि कोसी की जनता ने हर बार इतिहास लिखने का काम किया है। इस बार भी जाति, धर्म, मजहब व उन्माद से ऊपर उठकर यहां की जनता नया इतिहास रचेगी।

बिहार में शराबबंदी को दिखावा बताते हुए कहा कि राज्य में शराबबंदी है, फिर भी राज्यभर सबसे ज्यादा शराब की बरामदगी सरकारी दल के नेताओं के पास से हुई है। बिहार में सरकारी दल ही शराब बेचवा रहे हैं। शराब के कारोबार में सरकारी और जद (यू) के पदाधिकारी शामिल हैं और ब्रांडिंग कर रहे हैं कि शराबबंदी है।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.