बिहार : ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में 3 की मौत, हंगामा
Tuesday, 12 March 2019 18:21

  • Print
  • Email

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में शिवाजीनगर पुलिस आउट पोस्ट (ओपी) क्षेत्र में मंगलवार को एक ट्रक और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में दो बच्चियों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा और थाने में जमकर तोड़फोड़ की तथा तीन वाहनों को फूंक दिया। (17:23) 

पुलिस के अनुसार, गंगराही गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन लोग कहीं जा रहे थे, तभी नरसिम्हा चौक के पास सामने से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो बच्चियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के क्रम में उसकी भी मौत हो गई।

शिवाजीनगर ओपी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान खरसान गांव निवासी हरिनदंन कुमार (23) तथा गंगाराही गांव निवासी शिवनारायण मंडल की बेटी निशा कुमारी (10) और नीतू कुमारी (8) के रूप में की गई है।

इस दुर्घटना से आक्रोशित लेागों ने जमकर बवाल काटा और शिवाजीनगर थाने पर जमकर तोड़फोड़ की। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के तीन वाहनों में आग लगा दी और पुलिस पर पथराव किया। पथराव मे कुछ पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की खबर है।

लोगों ने बहेड़ी-रोसड़ा मुख्यमार्ग को जामकर हंगामा किया। आक्रोशित भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आंसूगैस के गोले छोड़ने पड़े। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया।

समस्तीपुर की पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने बताया कि घटनास्थल पर स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रित है। क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं। मामले की छानबीन की जा रही है।

--आईएएनएस

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.